Indore Crime News : इंदौर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। इंदौर के छोटी ग्वालटोली थाना क्षेत्र में शनिवार रात दो दुकान संचालकों में विवाद हो गया। एक दुकानदार ने पड़ोसी सिख दुकानदार के साथ मारपीट कर दी। उसे व उसके भाई को घसीट घसीट कर पीटा। काफी देर तक थाने में हंगामा होता रहा। रात में पुलिस ने आरोपित दुकान संचालक के खिलाफ केस दर्ज किया।

एसीपी (संयोगितागंज) के मुताबिक घटना मधुमिलन चौराहे की है। फरियादी रमणदीप पुत्र राजेंद्रसिंह राणा निवासी खातीवाला टैंक की शिकायत पर आरोपित राज यादव, संजय यादव, नौकर राज और उसकी पत्नी के खिलाफ केस दर्ज किया है। रमण ने पुलिस को बताया कि उसकी राणा सीट कवर के नाम से दुकान है। शनिवार रात आरोपित राज यादव के कर्मचारी दुकान के पीछे विवाद कर रहे थे। रमणदीप उन्हें देखने गया तो राज की पत्नी वहां आई और उनसे विवाद करने लगी। संजय व अन्य ने भी मारपीट शुरु कर दी। रमणदीप को पटक कर पीटा और दस्तार (पगड़ी) उतार दी। उसके बाल पकड़ लिए। थोड़ी देर बाद उसका भाई दिलीप आया तो उसके साथ भी मारपीट की।

थाने में होता रहा हंगामा - घटना से नाराज सिख समाज के पदाधिकारी थाने पहुंचे और घटना पर नाराजगी जताई। काफी देर तक थाने में हंगामा होता रहा। सूचना मिलते ही पुलिस अफसर भी पहुंचे। देर रात पुलिस ने रमणदीप की शिकायत पर आरोपितों पर केस दर्ज कर लिया। उनके खिलाफ धार्मिक भावनाएं आहत करने की धाराएं भी लगाई हैं। एसीपी के मुताबिक आरोपित संजय ने भी रमणदीप पर मारपीट का आरोप लगाया है। पुलिस ने अदमचेक (असंज्ञय अपराध) माना है।

पति-पत्नी और वो - एरोड्रम थाना पुलिस ने लक्की हरीश कुमार जड़िया की शिकायत पर आरोपित चीना ठाकुर और अजय त्रिपाठी के खिलाफ केस दर्ज किया है। हरीश का पत्नी से विवाद हो गया था। चीना बीच में आ गया और हरीश की पत्नी को हाथ लगा दिया।

Posted By: Hemraj Yadav

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close