Indore Crime News: इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि। महिला थाना पुलिस ने एक महिला की शिकायत पर उसके पति और सास-ससुर और देवर के खिलाफ मारपीट और दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज किया है। आरोपित है पीड़िता को कार और दस लाख रुपयों के लिए सताया।

टीआइ ज्योति शर्मा के मुताबिक नेहरु नगर निवासी वृष्टि परिहार की एक जनवरी 2019 को एलपी भार्गव मार्ग उज्जैन निवासी आकाश परिहार से शादी हुई थी। शादी के कुछ समय बाद ही आरोपितों ने दहेज की मांग की। आरोपितों ने कहा कि माता-पिता ने शादी में कुछ नहीं दिया है। उससे 10 लाख रुपये कैश और कार की मांग की। वृष्टि के मुताबिक आरोपित पति आकाश, सास चंदनसिंह, सास मोना और देवर अंकित दहेज के लिए परेशान करते थे। वह आकाश के साथ देवास नाका पर किराये का मकान लेकर नौकरी करने लगी लेकिन आरोपितों ने यहां भी परेशान करना जारी रखा। सास देवरानी से तुलना करती थी। उससे कहा छोटी बहू तो बहुत सारा देहज लेकर आई है।

देहज प्रताड़ना का एक और केस

महिला थाना पुलिस ने नयापुरा निवासी अलीना अंसारी की शिकायत पर भी पति हमजा अंसारी निवासी सुहानी अपार्टमेंट नयापुरा सहित मलका अंसारी, अय्युब अंसारी, तलहा अंसारी के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक अलीना की सितंबर 2020 में ही मुस्लिम रिवाज से शादी हुई थी। दोनों की चार महीने की बेटी भी है। शादी में स्वजनों ने 5 लाख रुपये खर्च भी कर कर दिए। आरोपितों ने तानाकसी की और कहा कि इस घर में रहने की औकात नहीं है। तू बहुत छोटे घर से आई है। आरोपितों ने उससे पांच लाख रुपये मांगे। अलीना को परेशान करने लगे और घर किसी भी सामान को हाथ नहीं लगाने देते थे। परेशान होकर अलीना ने शिकायत की और गुरुवार को केस दर्ज करवाया।

Posted By: Sameer Deshpande

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close