Indore Crime News: इंदौर। नईदुनिया प्रतिनिधि। निजी स्कूल की असिस्टेंट प्रोफेसर ने एक युवक पर नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म की कोशिश करने और मोबाइल चुराने का आरोप लगाया है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों की मेट्रीमोनियल वेब साइट के माध्यम से दोस्ती हुई थी और शादी की चर्चा के लिए बड़ी होटल में पहुंचे थे।

विजयनगर थाना टीआइ तहजीब काजी के मुताबिक एमआइजी क्षेत्र निवासी 36 वर्षीय शिकायकर्ता से आरोपित अंकित पांडे से 2 अक्टूबर को मेट्रीमोनियल वेब साइट पर शादी के सिलसिले में बातचीत हुई थी। दोनों ने मोबाइल नंबर साझा कर लिए और फोटो भी आदान-प्रदान कर लिए। 20 अक्टूबर को आरोपित ने बातचीत से लिए रिंग रोड़ के एक होटल में मुलाकात तय की और दोनों तीसरी मंजिल स्थित रेस्त्रां में बैठ गए।

आरोप है कि अंकित ने जूस में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया जिससे उसे बेहोशी छाने लगी। आरोपित ने पीड़िता का फायदा उठाया और बुरी नियत से हाथ लगाया। वह लिफ्ट में भी छेड़छाड़ करने लगा और बैगर पेमेंट किए भाग गया। उसने पीड़िता के मोबाइल से पेटीएम करने की कोशिश की और मोबाइल लेकर भाग गया। पीड़िता ने बहन को बुलाया और घर पहुंची। गुरुवार को थाने पहुंची और पुलिस को घटनाक्रम बताया।

शाम को टीआइ तहजीब काजी ने आरोपित अंकित पुत्र लक्ष्मीकांत पांडे के खिलाफ छेड़छाड़ और चोरी का केस दर्ज कर लिया। देर रात टीम ने उसके घर छापा मारा और गिरफ्तारी भी कर ली। अंकित खुद को दोपहिया वाहन शोरूम में वारंटी अधिकारी बता रहा है।पीड़िता ने उस पर अन्य लड़कियों के साथ भी अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

NaiDunia Local
NaiDunia Local