Indore Crime News: इंदौर। मंगेतर के साथ लौट रही युवती का शुक्रवार को बाइक सवारों से बंगाली चौराहे पर विवाद हो गया। युवती ने छेड़छाड़ और मोबाइल-बाइक छीनने का आरोप लगाया है। खजराना थाना पुलिस के मुताबिक, घटना देर रात की है। आरोपित तानाकशी करते हुए पीछा कर रहे थे। चौराहे पर युवती रुकी तो आरोपित ने गाड़ी से चाबी निकाल ली। डायल-100 पर काल करने पर पुलिस आई लेकिन आरोपित ने मोबाइल भी छीन लिया। रिपोर्ट लिखवाने थाने गई तो उसकी गाड़ी भी उठाकर ले गए।

ग्लास दुकान से रुपये चोरी

इंदौर के दौलतगंज स्थित जैनित ग्लास हाउस से 25 हजार रुपये चोरी हो गए। कोतवाली थाना पुलिस ने संचालक अली अकबर पुत्र फजल हुसैन निवासी सैफी नगर की शिकायत पर केस दर्ज किया है । अली ने बताया कि वह दुकान के बाहर बैठा था॥ पिछले दरवाजे से बदमाश घुसे और 25 हजार रुपये चुरा ले गए। अली ने कर्मचारी पर ही शक जाहिर किया है।

ट्रांसफार्मर से कॉपर पत्ती चोरी

इंदौर के लसूड़िया थाना पुलिस ने रमेश बालेश्वर चंद्रवंशी निवासी कृष्णबाग की शिकायत पर चोरी का केस दर्ज किया है। चंद्रवंशी ने बताया कि तलावली चांदा स्थित डीबी प्राइड कॉलोनी में इमारत बनाने का काम चल रहा है। सुपरवाइजर वीरेंद्रसिंह रावत ने बताया कि वहां लगाने के लिए रखे ट्रांसफार्मर से बदमाश कॉपर की पत्तियां चुरा ले गए।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local