Indore Crime News:इंदौर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। साइबर ठगों ने इंदौर के एक युवक से 116000 की ठगी की कोशिश की।फरियादी ने समय रहते क्राइम ब्रांच में शिकायत की तो उसके रुपये वापस दिला दिए। क्राइम ब्रांच के एडिशनल एसपी गुरु प्रसाद पाराशर के अनुसार फरियादी योगेश पुत्र महेंद्र वर्मा ने क्राइम ब्रांच की हेल्पलाइन पर फोन कर शिकायत दर्ज करवाई थी कि उसके साथ 116000 की ऑनलाइन ठगी हो गई।

वह गूगल पर वह सर्च कर रहा था, उसी दौरान साइबर ठगों ने उससे संपर्क किया। आरोपितों ने झांसे में लेकर फरियादी के अकाउंट और एफडी की डिटेल ले ली। इसके बाद 116000 की चपत लगा दी। आरोपितों ने आनलाइन खरीदी के साथ ही एफडी का रुपया भी ट्रांसफर करवा लिया था।शिकायत के बाद साइबर की टीम ने मामले में पड़ताल की और धोखेबाज तक पहुंची । इसके बाद आरोपितों से पूरा रुपया वापस करवाया।

कपड़ा मार्केट में काम करने वाले युवक ने जान दी

लोकनायक नगर में रहने वाले 29 वर्षीय मनीष पुत्र कंसराज कलेत्रा ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। एरोड्रम थाना पुलिस ने मर्ग कायम किया है। पुलिस ने बताया कि सोमवार को जीजा सचिन उसे अस्पताल लेकर गया था। सचिन ने बताया कि वह कपड़ा मार्केट स्थित एक दुकान पर काम करता था।कुछ दिन से वह दु:खी चल रहा था। दो दिन पहले वह घर लौटा और चाय बनवाई।इसके बाद अचाकन उल्टियां करने लगा।स्वजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे, यहां पता चला कि उसने जहर खा लिया है।यहां मंगलवार देर रात इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है। मौत का कारण अभी पता नहीं चल पाया है।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

NaiDunia Local
NaiDunia Local