Indore Crime News: इंदौर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। बिजली मीटर बदलने के नाम पर इंदौर के भंवरकुआं थाना क्षेत्र में दो उपभोक्ताओं से ठगी हो गई। मंगलमूर्ति नगर में मीटर बदलने के नाम पर ठग 3500 रुपये लेकर चले गए l ठग ने कहा कि हमें रोजाना 10 मीटर बदलने होते हैं, इसमें आपको चार कटआउट और दो एमसीबी लगेगी l

पीड़ितों ने बताया कि ठग ने पहले से लगे मीटर को तोड़कर पूरे घर की लाइट बंद कर दी। इसके बाद कहा कि अब जल्दी से रुपये दे दो। इसके बाद वह सामान लाने के बहाने रुपये लेकर चला गया। काफी समय इंतजार करने के बाद भी फर्जी बिजली कर्मचारी लौट कर नहीं आया तब थाने जाकर शिकायत की। बिजली वितरण कंपनी ने उपभोक्ताओं से अपील की है कि अनजान लोगों पर भरोसा कर बिजली संबंधित कार्य न करवाएं। साथ ही मोबाइल नंबर, गेटवे नंबर पोर्टल आदि से बिजली बिल बकाया एवं राशि जमा करने के फर्जी संदेश पर भी ध्यान नहीं दें।

देह व्यापार में दो महिलाओं सहित छह गिरफ्तार

इंदौर। पलासिया थाना पुलिस ने आनंद बाजार स्थित सरस्वत अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 202 से देह व्यापार में लिप्त छह आरोपितों को गिरफ्तार किया। टीआइ संजय सिंह बैस ने बताया कि राजेश मिश्रा निवासी श्रीनगर, इब्राहिम शेख निवासी अशरफी नगर, राहुल दुबे निवासी उषानगर, दीपक पटेल निवासी पीपल्दा सहित दो महिलाओं के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया। आरोपित राजेश ने बताया कि वह मजदूर वर्ग के लोगों से संपर्क कर ग्राहक बनाता है।

युवती की आत्महत्या मामले में युवक पर केस दर्ज

इंदौर। एरोड्रम थाना क्षेत्र में 18 अक्टूबर को एक युवती ने आत्महत्या कर ली थी। युवती के स्वजन ने शिकायत की थी कि वह न्यूगंज बाणगंगा निवासी शुभम त्रिपाठी से बात करती थी। थाना प्रभारी संजय शुक्ला ने बताया कि जांच में यह बात सामने आई कि शुभम की शादी हो गई थी, लेकिन इसके बाद भी वह युवती से बात करता था। कई बार वह मिले भी थे, इस दौरान आरोपित ने उसके साथ मारपीट भी की थी। आरोपित शुभम के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का प्रकरण दर्ज कर लिया है।

Posted By: Hemraj Yadav

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close