इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि,Indore crime news। बायपास पर नकली पुलिसवाले ज्वेलर से 25 हजार रुपये नकदी लूटकर फरार हो गए। एक आरोपित ने ज्वेलर को चाकू अड़ा दिया और मारने की धमकी दी। ज्वेलर की कार में ज्वेलरी से भरी थैली भी रखी थी, लेकिन उसने कार स्टार्ट कर दी और बदमाश भाग गए। पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर आरोपितों की जानकारी जुटा रही है।

राऊ थाना पुलिस के मुताबिक घटना बायपास स्थित कस्बा ढाबा के सामने की है। साईं सागर कॉलोनी निवासी अभिषेक पुत्र उमाशंकर सोनी की शिकायत पर चोरी का केस दर्ज किया है। अभिषेक की तिल्लोर खुर्द में सोना-चांदी की दुकान है। उसने बताया कि बुधवार शाम करीब सात बजे वह दुकान बंद कर घर लौट रहा था। जैसे ही ढाबे के समीप पहुंचा तो दो लोगों ने हाथ देकर कार रोकी। एक व्यक्ति ने उससे सनावद का रास्ता पूछा। जैसे ही अभिषेक ने कार का शीशा खोला। आरोपित पास में आ गया। दूसरा व्यक्ति बाईं तरफ से बगल वाली सीट पर आकर बैठ गया। उसने चाकू अड़ा दिया और कहा-जानता नहीं मैं पुलिसवाला हूं। तुम्हारे पास जो भी है निकाल दो। आरोपितों ने धमकी देकर 25 हजार रुपये नकदी व अन्य सामान ले लिया।

अभिषेक के मुताबिक कार की सीट पर ज्वेलरी से भरी थैली रखी थी। जैसे ही बदमाश ने थैली टटोलने की कोशिश की। अभिषेक कार लेकर भाग गया। सूचना मिलने पर सीएसपी आलोक शर्मा और टीआइ नरेंद्र रघुवंशी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने देर रात आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

दो दिन पूर्व ज्वेलरी शॉप से चोरी हुई थी चांदी से भरी पोटली

दो दिन पूर्व राऊ थाना क्षेत्र स्थित एक ज्वेलरी दुकान से बदमाश ढाई किलो चांदी से भरी पोटली लेकर भाग गया था। घटना के वक्त संचालक की पत्नी बिंदू दुकान बंद करने की तैयारी कर रही थी।

Posted By: gajendra.nagar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस