इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि, Indore crime news। तीन साल के बच्चे को गर्म संडासी से दागने का मामला सामने आया है। खजराना थाना पुलिस ने बच्ची की मां के विरुद्ध प्रकरण दर्ज किया है। महिला आठ महीने पूर्व पति से अलग हो गई थी। इस दौरान उसने तीन ब्वाय फ्रेंड भी बना लिए। पूछताछ की खबर लगने पर दो ब्वाय फ्रेंड तो थाने भी पहुंचे जिन्हें पुलिस ने बैठा लिया। पुलिस के मुताबिक महिला पहले बाबा मनसब नगर में रहती थी। मंगलवार को वह उसके पति के पास पहुंची और तीन बच्चों को ले जाने पर अड़ गई। दोनों पक्ष थाने पहुंचे तो पता चला जनवरी में दोनों ने राजीमर्जी से तलाकनामा लिखवा लिया था। दो बच्चे पति के पास छोड़े और सबसे छोटे तीन साल के बेटे कोे खुद ले गई। इस बीच एक रिक्शा वाले से दोस्ती कर ली और मुंबई चली गई। कुछ दिनों बाद दूसरा दोस्त बना लिया और लौट आई। जुलाई में खजराना थाने के सामने ससुर से विवाद किया और बच्चे को पटक कर भाग गई। शरीर पर जख्म देख बच्चे से बात की तो बताया मां ने गर्म संडासी से जलाया था।

पहली मां जलाती है, दूसरी मां के पास छोड़ दो

महिला का पति भी दूसरी शादी कर चुका था। उसकी दूसरी पत्नी तीनों बच्चों की देखभाल करती थी। बच्चे भी उसके साथ खुश थे। खजराना थाना टीआइ दिनेश वर्मा ने महिला के सामने ही बच्चों से पूछा तो उन्होंने मां के साथ जाने से इन्कार कर दिया। बच्चे ने कहा पहली मां जलाती है। वह दूसरी मां के पास रहना चाहते हैं। महिला ने गुस्से में कहा मेरा बेटा है। मैं उसे जला सकती हूं। इस पर पुलिस ने बच्चे का मेडिकल करवाया और महिला के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। इस बीच महिला की मदद करने को युवक पहुंच गए। इसमें एक सात साल छोटा था। उसने महिला को अपना दोस्त बताया। टीआइ ने उसका मोबाइल जांचा तो महिला के साथ आपत्तिजनक फोटो मिल गए।

दुष्कर्म का आरोपित गिरफ्तार

विजय नगर थाना पुलिस ने दुष्कर्म व अपहरण के आरोपित नानू उर्फ यश पुत्र कल्याणसिंह बुंदेला निवासी श्याम नगर को गिरफ्तार किया है। टीआइ तहजीब काजी के मुताबिक आरोपित पर एक दर्जन से ज्यादा आपराधिक प्रकरण दर्ज है।

Posted By: gajendra.nagar

NaiDunia Local
NaiDunia Local