इंदौर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। शहर में शनिवार-रविवार को पुलिस ने चार जगह चोरी होने की प्राथमिकी दर्ज की है। पहली वारदात साकेत नगर में हुई। साकेत नगर पलासिया के रहने वाले 74 वर्षीय महेन्द्र पुत्र सदानंद वाधवा की दुकान से बदमाश सामान चोरी करके ले गए। महेन्द्र ने शनिवार को चोरी का मामला दर्ज कराया है। पुलिस के मुताबिक बदमाश दुकान का ताला तोड़कर घुसे थे, उसमें रखा पूरा फर्नीचर लेकर वे गायब हो गए।

साइकिल चोरी कर ले गया

स्कीम 74 में रहने वाले 43 वर्षीय रितेश पुत्र महेश कुमार सेठी ने विजयनगर थाना पुलिस को बताया कि गीतांजलि वाटिका स्कीम-78 के सामने साइकिल में ताला लगाया और वहीं पर खड़ी कर दी। लौटा तो देखा कि साइकिल नहीं थी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

लसूड़िया थाने में दो मामले दर्ज

पंचवटी काकड़ में रहने वाली कृष्णा पत्नी विनोद शाक्यवार ने बताया कि वे अपने परिवार के साथ दूसरी जगह रहती हैं। शनिवार सुबह आसपास के लोगों ने फोन किया कि घर में चोरी हो गई है। मौके पर लसूड़िया थाना पुलिस पहुंच गई थी। इसके बाद वे यहां आई और देखा तो घर का पूरा सामान बिखरा था। अलमारी में रखी सोने की चेन, अंगूठी, चांदी की पायलें और कान के टाप्स नहीं मिले। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

वहीं तिल्लौर खुर्द के रहने वाले 38 वर्षीय दिनेश पुत्र सोमाजी डोर ने ग्राम मच्छुखेड़ी के आजाद पटेल के खिलाफ चोरी का केस दर्ज किया है। फरियादी ने साइट पर ही सरिए काटने की मशीन 30 अक्टूबर को रखकर छोड़ दी थी, 1 नवंबर को जब साइट पर पहुंचे तो वहां मशीन नहीं थी। मजदूरों से पूछा तो पता चला कि कोई मूसाखेड़ी का आजाद पटेल नामक व्यक्ति आया था, वही उठाकर ले गया है। पुलिस ने आजाद पटेल के खिलाफ चोरी का केस दर्ज किया है।

Posted By: dinesh.sharma

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस