इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि,Indore Crime News। बायपास पर ट्रक कटिंग कर पुलिस को 50 किलोमीटर तक छकाने वाले मुख्य आरोपित को राजस्थान पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित कंजर गैंग का सरगना है। वह गुजरात में बैठकर ट्रक कटिंग जैसी वारदातों को अंजाम देता है। आरोपित ने राजस्थान में भी ट्रक कटिंग जैसी कई वारदातों को अंजाम दिया है, इस कारण उसे राजस्थान की पुलिस भी लंबे समय से तलाश कर रही थी। सरगना को गुजरात से गिरफ्तार कर पुलिस राजस्थान ले गई। अब तेजाजी नगर थाना पुलिस उसे इंदौर लाएगी और पूछताछ करेगी।

तेजाजी नगर थाना और किशनगंज थाना पुलिस ने पिछले दिनों ट्रक से बैटरी चोरी कर भागने वाले तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया था। आरोपितों से पूछताछ की तो बताया कि उन्हें मजदूरी करने के लिए लेकर आए थे। ट्रक में बैठाया और दूसरे ट्रक के पास जाकर खड़ा कर दिया। यहां ट्रक का सामान दूसरे ट्रक में लोड करने के लिए कहा। लेकिन तभी ट्रक का ड्रायवर जाग गया और ट्रक चला रहे चालक ने भागने का इशारा किया। सभी उसमें बैठे और चल दिए। ट्रक ड्रायवर रामनाथ ने गश्त कर रही पुलिस को सूचना दी।

पुलिस पीछा करते करते मानपुर तक पहुंची। पीछा करते समय तेजाजीनगर, किशनगंज, राऊ, महू और मानपुर की पुलिस भी पीछे लगी, लेकिन अपराधी पकड़ में नहीं आए। वे मानपुर में ट्रक छोड़कर भाग गए। वहीं से पुलिस को पता चला कि आरोपित गुजरात के हैं। आरोपितों में से तीन मजदूरों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की। इसमें उन्होंने सरगना के बारे में बताया था। ट्रक कटिंग करने वाले आरोपितों के मुख्य सरगना को पुलिस इंदौर लेकर आएगी। इसके बाद पूछताछ में पता चलेगा कि उसने कहां-कहां वारदातों को अंजाम दिया है।

Posted By: gajendra.nagar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस