इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि,Indore Crime News। प्रेमिका ने अपने पहले प्रेमी को छोड़ दूसरे के साथ दोस्ती कर ली। पहले प्रेमी को इसकी जानकारी लगी तो उसने प्रेमिका के दूसरे की अपने दोस्तों के साथ पिटाई कर दी। पिटने के बाद जब दूसरा रिपोर्ट लिखाने आया तो उसने पुलिस को मारपीट के बजाय लूट की कहानी सुनाई और लूट का केस दर्ज करने के लिए कहा। तेजाजी नगर थाना पुलिस ने जब जांच की तो मामला समझ में आया। हालांकि पुलिस ने मारपीट का मामला दर्ज कर लिया, लेकिन झूठी रिपोर्ट लिखाने को लेकर फरियादी पर भी प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की है।

तेजाजी नगर थाना पुलिस के मुताबिक ग्राम रालामंडल के रहने वाले 21 वर्षीय गणेश पुत्र नंदकिशोर चंदेल की शिकायत पर ग्राम बिहाड़िया के रितिक पुत्र हरिसिंह पटेल और साथी शुभम व अभिषेक के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि घटना मंगलवार शाम की है। गणेश थाने आया और उसने पुलिस को बताया कि उसके साथ आरोपितों ने लूट की और गाड़ी में भी तोड़फोड़ की।

लूट की घटना सुनने के बाद पुलिस सकते में आ गई और मौके पर जाकर पड़ताल की। साथ ही गणेश से भी मामले में जानकारी ली। इस पर गणेश अपने बयान बदलने लगा। इसके बाद पुलिस ने सख्ती से पूछा तो उसने घटना बताई। गणेश ने बताया कि वह और उसकी प्रेमिका दोनों मारूति शो रूम पर काम करते हैं और एक-दूसरे से प्रेम करते हैं। प्रेमिका का नाम खराब न हो इसलिए उसने लूट की कहानी बनाई और झूठी रिपोर्ट लिखाना चाही। मामला पता चलने के बाद टीआइ आरडी कानवा ने गणेश को समझाइश दी और घटना में मारपीट की सही रिपोर्ट दर्ज की। वहीं गणेश पर भी प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की। पुलिस ने तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

Posted By: gajendra.nagar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags