Indore Crime News: इंदौर। महिला ने पंखे से फंदा बनाकर कमरे में आत्महत्या कर ली। वह पति द्वारा मोबाइल नहीं देने से नाराज थी। हीरा नगर थाना पुलिस के मुताबिक मारुति नगर में रहने वाली सुनीता चौकसे उम्र 25 साल ने गुरुवार शाम कमरे में पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पति जितेंद्र ने पुलिस को बताया कि उसकी घर के सामने पान की दुकान है।

दोपहर में वह खाना-खाने घर आया था। पत्नी सुनीता ने मोबाइल मांगा था। मना करने पर वह नाराज हो गई थी और बेटी कीर्ति को भी साथ ले जाने के लिए कहा। इस पर वह बेटी को लेकर दुकान चला गया। बाद में बेटी रोने लगी तो भाई ओमप्रकाश को बुलाकर उसे घर छोड़ने के लिए भेजा। बेटी को लेकर वह घर गया तो दरवाजा अंदर से बंद था। कई बार आवाज लगाने के बाद भी नहीं खोला तो भाई को सूचना दी। घर जाकर देखा तो घटना का पता चला। बताया जाता है कि दोनों की शादी छह साल पहले हुई थी।

युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या की

इंदौर। एक 18 साल के युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मर्ग कायम किया है। एरोड्रम थाना पुलिस के मुताबिक 18 वर्षीय अश्विन धीमान निवासी महावीर नगर बांगड़दा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस आत्महत्या के कारण का पता लगाने में जुटी है। प्रारंभिक जांच में प्रेम-प्रसंग की बात सामने आई है। बताया जाता है कि कुछ दिन पहले भी मृतक ने जहर खाकर जान देने की कोशिश की थी लेकिन उपचार के बाद उसकी जान बच गई थी।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close