इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि, Indore crime news। पेनजान कालोनी में रहने वालीं 63 वर्षीय राजकुमारी पत्नी माधवदास वाधवानी ने आरोपित बेटे लोकेश के खिलाफ मल्हारगंज थाने में शिकायत की।

वृध्दा ने बताया कि उनका बेटा आए दिन मकान अपने नाम कराने को लेकर गाली-गलौज कर परेशान करता है, विवाद भी करता रहता है। मां ने बेटे से मना किया कि वे मकान उसके नाम नहीं करेंगी तो आरोपित बेटे ने सात महीने पहले घर से निकाल दिया और कहा कि अब लौटकर घर आई तो वह जान से खत्म कर देगा। वृध्दा ने इसको लेकर एक आवेदन आठ महीने पहले दिया था। इसके बाद पुलिस ने कई बार बेटे को समझाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं माना। इसके बाद पुलिस ने मंगलवार को आरोपित बेटे पर अभिभावक एवं नागरिक देखभाल व कल्याण अधिनियम 2007 के तहत भरण पोषण व मारपीट का केस दर्ज किया है। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।

मां ने पानी का पाइप तोड़ने से रोका तो बेरहमी से पीटा

राम मंदिर के पास बड़ी ग्वालटोली में रहने वाली 56 वर्षीय लक्ष्मी निगोले ने अपने बेटे अमित के खिलाफ मंगलवार को पलासिया थाने में मारपीट की शिकायत की। लक्ष्मी ने बताया कि मंगलवार शाम करीब 11:15 बजे पाइप तोड़ने की आवाज आ रही थी। किरायेदारों ने बताया कि अमित पाइप लाइन तोड़ रहा है। मां ने अमित से पूछा कि पाइप क्यों तोड़ रहे हो तो वह गालियां देने लगा। अमित की पत्नी ममता भी आई और वह भी गाली-गलौज करने लगी। विरोध किया तो बेटे और उसकी पत्नी ने मारपीट शुरू कर दी। दोनों ने लोहे के पाइप से बेरहमी से पीटा। इसके बाद मामला पुलिस के पास पहुंचा। इसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपितों को हिरासत में लिया है।

Posted By: gajendra.nagar

NaiDunia Local
NaiDunia Local