इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि, Indore Crime News। रसोमा चौराहा के पास विजय नगर के पास रहने वाली अंजना पत्नी श्रीकुमार कर्मकार के खिलाफ विजय नगर थाने में केस दर्ज कराया है।

पुलिस के मुताबिक अंजना ने पुलिस को बताया कि पति नीमच में बंगाली कालोनी का रहने वाला है। बुधवार रात करीब 8:30 बजे पति घर के पास आया और कहने लगा कि तुमने तलाक का केस लगाया है, लेकिन तलाक वह तभी देगा जब उसे शराब पीने के लिए रुपये दोगी। महिला ने रुपये देने से मना किया तो पति घर के बाहर खड़े होकर गालियां देने लगा। महिला ने मना किया तो आरोपित पति ने महिला के साथ मारपीट शुरू कर दी, उसे थप्पड़ मारे और गला दबा दिया। जाते हुए तलाक की बात पर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद आरोपित वहां से चला गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

पड़ोसियों ने मिलाकर महिला को पीटा

बापू गांधी नगर में रहने वाली 55 साल की कलाबाई पत्नी हेमसिंह ने लसूड़िया थाने में आरोपित पड़ोसी विनोद पुत्र पदम, उसके बेटे राजकुमार और धर्मेन्द्र के खिलाफ मारपीट की शिकायत की। महिला ने पुलिस को बताया कि गुरुवार को आरोपित आए और बिना मतलब के गालियां देने लगे। जब महिला के बेटे दिलीप ने गाली देने से मना किया तो उसे आरोपित डंडों से पीटने लगे। महिला बीच-बचाव करने पहुंची तो उसके साथ भी मारपीट करने लगे। मारपीट में महिला और उसके बेटे दिलीप दोनों को चोट लगी है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज किया है।

Posted By: gajendra.nagar

NaiDunia Local
NaiDunia Local