Indore Crime News: इंदौर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। इंदौर के भंवरकुआं थाना क्षेत्र में स्कूटी से जा रही बैंककर्मी का बैग छीनकर बदमाश फरार हो गए। स्कूटी सवार दो युवतियों ने बदमाशों का काफी दूर तक पीछा भी किया, लेकिन वे उनके हाथ नहीं आए।

पुलिस के अनुसार, शिवांगी त्रिपाठी (25) निवासी स्कीम नंबर 78 ने बताया कि वह राजेंद्र नगर स्थित एचडीएफसी बैंक में काम करती है। शनिवार को बैंक से निकलकर अपने घर जा रही थी। तभी 4.30 से 5 बजे के बीच तीन इमली ब्रिज के पहले रिंग रोड स्थित त्रिवेणी नगर में एक बाइक पर तीन बदमाश आए और गाड़ी पर रखा बैग झपटकर फरार हो गए। जिस समय यह घटना हुई तब फरियादी के साथ अन्य साथी भी मौजूद थी। बैग दोनों के बीच में रखा हुआ था। तभी बदमाश झपट्टा मारकर ले गए।

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

फरियादी के अनुसार बैग में राजेंद्र नगर स्थित एचडीएफसी बैंक की चाबियां, एटीएम कार्ड, मोबाइल, आधार कार्ड, पैनकार्ड और घर की चाबियां रखी हुई थी। मामले में पुलिस सीसीटीवी फुटेज के खंगाल रही है। बता दें कि तीन इमली ब्रिज के आसपास लगातार इस तरह की घटनाएं हो रही हैं।

वृद्धा के आभूषण लेकर फरार हुए ठग, नोट की जगह मिले कागज

इंदौर। महिला सफाई कर्मचारी को ठग चपत लगा गए। झांसेबाजी कर सोने के आभूषण लेकर फरार हो गए। ठग नोट की जगह कागज की गड्डी थमा गए। तुकोगंज पुलिस के मुताबिक, विकास नगर अमर टेकरी निवासी 55 वर्षीय हीराबाई वारेसा नगर निगम में सफाई कर्मचारी है। महिला ने पुलिस को बताया कि शनिवार दोपहर दो युवक मिले थे। एक युवक ने महिला को रोका और कहा कि इस युवक ने दो दिन से खाना नहीं खाया है। सेठ से दो लाख रुपये लेकर आए हैं, लेकिन खर्च नहीं करता। महिला बहकावे में आ गई और युवकों को 56 दुकान पर ले गई। सहानुभूतिपूर्वक पावभाजी खिला दी।

घटना का डर दिखाकर उतरवा लिए कान की बाली

आरोपितों ने महिला को नोटों की गड्डी दिखाई और कहा कि दो लाख रुपये खर्च नहीं कर सकता है। आप सोने के बाले पहन कर घूम रही हो। शहर में घटनाएं हो रही है। बाले मुझे दे दो और दो लाख रुपये रख लो। महिला ने सोने के बाले आरोपितों को दे दिए। महिला ने घर जाकर गड्डी देखी तो ऊपर असली नोट और नीचे कागज जमा थे। टीआइ के मुताबिक, आरोपित सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हो गए हैं।

Posted By: Hemraj Yadav

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close