इंदौर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। कोयंबटूर के 39 वर्षीय ज्वेलर श्रीनिवासन से दो ठगोरों ने 15 लाख रुपये कीमती सोना-चांदी के आभूषण ठग लिए। आभूषणों में 189 ग्राम वजनी सोने के सात हार थे। जूनी इंदौर थाना पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है।

टीचर्स कॉलोनी कोयंबटूर निवासी श्रीनिवासन ने पुलिस को बताया कि वह आभूषण तैयार कर फेसबुक पर फोटो अपलोड करते हैं। 10 दिन पूर्व इंदौर निवासी राकेश सोनी ने आभूषण खरीदने के लिए मैसेंजर पर चर्चा की। उसने डिजाइन पसंद की और सात हार लेकर इंदौर बुलाया। दोनों पक्षों में सौदा हुआ कि आभूषणों के वजन बराबर ठोस सोना और चार प्रतिशत बनवाई देंगे। श्रीनिवासन शुक्रवार सुबह साथी राजकुमार के साथ इंदौर पहुंच गए। आरोपित कार द्वारा स्नेह नगर (सपना संगीता रोड) मिशिका टॉवर स्थित ऑफिस में ले गए। आरोपितों ने पांच बाली वाले हार, दो सादा हार और 400 ग्राम चांदी की 26 चूड़ियां ले ली। ठोस सोने के लिए कर्मचारी ने कहा लखन दूसरी दुकान से दे देगा। लखन ज्वेलर श्रीनिवासन को स्कूटर पर दो घंटे घुमाता रहा और तुकोगंज स्थित एक ज्वेलर के बाहर छोड़कर फरार हो गया।

दस दिन पहले ही लिया था ऑफिस, देर रात छापा

श्रीनिवासन तुकोगंज, ग्वालटोली, अन्नापूर्णा थाना गया लेकिन घटना स्थल जूनी इंदौर का बताकर रवाना कर दिया। शाम को अफसरों से मुलाकात होने पर जूनी इंदौर थाना में केस दर्ज करवाया। टीआइ भारतसिंह ठाकुर ने उस ऑफिस में दबिश दी जहां आभूषण लिए थे। यहां लखन पुत्र पवन सोनी निवासी अहिल्यापुरा के नाम का अनुबंध मिला। टीआइ के मुताबिक ऑफिस 10 दिन पूर्व ही किराए पर लिया था। टीआइ के मुताबिक आरोपितों की तलाश में अन्य जगहों भी छापे मारे जा रहे हैं।

Posted By: dinesh.sharma

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस