मुकेश मंगल

इंदौर, नईदुनिया,Indore crime news। मल्हारगंज थाना पुलिस ने 50 वर्षीय पार्वती बाई की शिकायत पर तांत्रित निर्मल उर्फ कपाली बाबा के विरुध्द धोखाधड़ी का प्रकरण दर्ज किया है। आरोपित ने शुध्दिकरण, बरकत, नौकरी के नाम पर पांच लाख रुपये ऐंठ लिए और फरार हो गया। तांत्रिक महिला का रिश्तेदार है। उस पर दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग का केस भी दर्ज है।

टीआइ प्रीतमसिंह ठाकुर के मुताबिक गणेशगंज निवासी पार्वती पति घनश्याम परमार की शिकायत पर तेजाजी चौक पालदा निवासी निर्मल उर्फ कपाली बाबा पुत्र दिनेश सोनगरा के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है। पार्वती ने पुलिस को बताया कि निर्मल उसकी बहन सुशीला का बेटा है। उसका घर आना जान लगा रहता था। आरोपित ने कहा- मैं तंत्र क्रिया जानता हूं। घर की सारी समस्या दूर हो जाएगी। बरकत होने लगेगी। बच्चों को नौकरी लग जाएगी। पार्वती उसके झांसे में आ गई और कहा-श्मशान में हवन करना पड़ेगा। आरोपित ने पच्चीस-पच्चीस हजार रुपये हवन के लिए ले लिए। महिला ने तीन लाख 12 हजार रुपये का लोन भी लेकर दे दिया।

श्मशान का सेवक हूं, भूत प्रेत नाचते हैं साथ

पार्वती ने पुलिस को बताया आरोपित ने करीब पांच लाख रुपये ले लिए और कुछ भी नहीं किया। न नोट दोगुने हुए न किसी का अच्छा हुआ। जब शिकायत की तो कहा एक बड़ा हवन करना होगा। उसके लिए तीन लाख मांगने लगा। पार्वती ने इन्कार कर दिया तो कहा मैं अनर्थ कर दूंगा। बच्चों की सगाई नहीं होने दूंगा। मैं पहुंचा हुआ तांत्रिक हूं। श्मशान का सेवक हूं। भूत प्रेत तो मेरे आगे-पीछे नाचते है। जब वह उसके घर गई तो उसकी मां सुशीला और अन्य ने धमकाया।

महिला से दुष्कर्म व ब्लैकमेलिंग में फरार

टीआइ के मुताबिक कपाली आपराधिक प्रवृति का है। उसके विरुध्द एक महिला ने द्वारकापुरी थाने में ब्लैकमेलिंग और दुष्कर्म का केस दर्ज करवा रखा है। आरोपित ने महिला के पति को ठीक करने का झांसा दिया और नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिए। बाद में पति को मारने की धमकी देकर भाग गया।

Posted By: gajendra.nagar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस