Indore Crime News: इंदौर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। एमबीए की छात्रा ने शनिवार रात ब्लेड से खुद का गला काटने की कोशिश की है। सहेली ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है। यहां युवती का इलाज चल रहा है। लसूड़िया थाना पुलिस अभी बयान हीं ले पाई है, जिससे जान देने की कोशिश करने का पता नहीं चल पाया है। पुलिस के मुताबिक महालक्ष्मीनगर में रहने वाली देवश्री पुत्री किशोर देशमुख ने अपना गला काट लिया।

युवती मूल रूप से बुरहानपुर की रहने वाली है। वह महालक्ष्मीनगर में किराये से रहती है और पढ़ाई के साथ में नौकरी भी करती है। देवश्री ने रात में घर की छत पर ब्लेड से गला काट लिया और घायल अवस्था में खुद की फोटो निकालकर सहेली गौरी को वाट्सएप पर भेज दी। गौरी अपने भाई के साथ देवश्री के घर पहुंची और देवश्री की बहन को फोन करके बुलाया। वहां पहुंचे तो देवश्री बदहवास हालत में मिली, उसे अस्पताल लेकर पहुंचे और स्वजनों को फोन पर सूचना दी। मामले में पुलिस स्वजनों से भी पता लगा रही है कि उसने यह कदम क्यों उठाया।

फांसी लगाकर जान देने की कोशिश

शांतिनगर मूसाखेड़ी में रहने वाले राकेश कुमार ने शनिवार रात फांसी लगाकर जान देने की कोशिश की। स्वजनों ने देखा तो उसे तुरंत फंदे से नीचे उतारा और अस्पताल लेकर पहुंचे। स्वजनों का कहना है कि वह दो दिनों से परेशान चल रहा था। सूचना मिलते ही आजाद नगर थाना पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है। हालाकि जान देने की कोशिश क्यों की इसका स्पष्ट कारण पता नहीं चल पाया है। राकेश आइसीयू में भर्ती है और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

NaiDunia Local
NaiDunia Local