Indore Crime News: इंदौर। दुष्कर्म पीड़िता ने जहरीला पदार्थ खाकर जान देने की कोशिश की है। उसने दुष्कर्म के आरोपित पर समझौता के लिए धमकाने का आरोप लगाया है। पुलिस के मुताबिक खजराना क्षेत्र निवासी 28 वर्षीय युवती ने अल्ताफ के खिलाफ केस दर्ज करवाया था। आरोप है कि जेल से रिहा होने के बाद अल्ताफ समझौता के लिए दबाव बना रहा था। उसका पीछा कर धमकाने लगा था।

आरएपीटीसी में कांस्टेबल पत्नी की मौत, अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप

आरएपीटीसी में कांस्टेबल प्रमोद सिंह की 42 वर्षीय पत्नी मनीषा की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। स्वजनों ने अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ इलाज में लापरवाही का आरोप लगाया है। शिकायत के बाद एरोड्रम थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया। रिश्तेदार राजकुमार सिंह ने बताया कि वे मनीषा का बाठिया अस्पताल में डेंगू का इलाज चल रहा था। गुरुवार शाम तक उनकी हालत ठीक थी, अचाकन हाथ पैर र्दद होने लगे। रात में नर्स ने बताया कि उन्हे पेट में गैस की समस्या हो रही है। नर्स ने इंजेक्शन लगाया और फिर आक्सीजन लगा दिया। हालत बिगड़ी तो रात में डाक्टरों को बुलाया, रात भर इंताजर किया लेकिन डाक्टर नहीं आए। अस्पताल की लापरवाही के कारण मनीषा की मौत हुई है। जिला अस्पताल में महिला का पोस्टमार्टम करने के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

खजराना थाना पुलिस जगह-जगह छापे मार रही

13 साल छोटे प्रेमी इमरान के साथ फरार महिला की तलाश में खजराना थाना पुलिस जगह जगह छापे मार रही है। महिला व इमरान के रिश्तेदारों को भी पूछताछ के लिए बुलाया है। टीआइ दिनेश वर्मा के मुताबिक 45 वर्षीय महिला रिक्शा चालक इमरान के साथ भागने के पूर्व 47 लाख कैश और ज्वेलरी से भरा बैग भी ले गई थी। पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर खंडवा,उज्जैन,रतलाम,जावरा में छापा मारा लेकिन पुलिस पहुंचने के पूर्व मोबाइल बंद कर लिया। टीआइ के मुताबिक शक है महिला व इमरान को रिश्तेदारों की मदद मिल रही है। पुलिस उन लोगों को भी आरोपित बनाएगी जो अपराध में उनकी मदद करेगा।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

NaiDunia Local
NaiDunia Local