Indore Crime News: इंदौर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। युवती के साथ छेड़छाड़, गाली-गलौज और हत्या की धमकी देने के मामले में बाणगंगा थाना पुलिस ने दो आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया है। युवती ने रविवार को थाने में शिकायत करते हुए कहा कि वह 14 सितंबर को भौरासला के पास सर्विस रोड होते हुए अपने घर आ रही थी, तभी आरोपित भूपेन्द्र उर्फ गोलू पुत्र मुकेश ओझा निवासी संकेत सिटी ने रास्ता रोककर हाथ पकड़ा और अश्लील हरकत करने की कोशिश की।

युवती ने विरोध किया और आरोपित ने जान से मारने की धमकी दी। दो दिन बाद 16 सितंबर को दोपहर में आरोपित भूपेन्द्र अपने दोस्त कालंदी गोल्ड के प्रियांशु को साथ लेकर आया और घर का दरवाजा खटखटाने लगा। दरवाजा नहीं खोला तो बाहर खड़े होकर गालियां दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

अजमेर में दिखा लापता बच्चा

मेवाती मोहल्ला से लापता 14 वर्षीय अजेर पुत्र आशिक मेव निवासी राजीव नगर (खजराना) तीन दिन बाद भी नहीं मिला। सीसीटीवी फुटेज,बस,रिक्शा,मैजिक चालकों से पूछताछ में पता चला बच्चा अजमेर(राजस्थान) चला गया है। एमजी रोड़ थाना टीआइ डीवीएस नागर के मुताबिक बच्चा बाबा ट्रेवल पर बैठा हुआ दिखा था। स्वजन तलाशते हुए अजमेर पहुंचा को एक रिक्शा चालक ने बताया वह दरगाह की तरफ गया है। अजमेर पुलिस से भी संपर्क कर अलर्ट कर दिया है।

युवक ने जान दी

सुखदेव नगर निवासी 34 वर्षीय योगेश पुत्र जयंतीलाल सलेचा ने शनिवार को फांसी लगाकर जान दे दी । एरोड्रम थाना पुलिस मर्ग क़ायम कर जाँच कर रही है। पुलिस के मुताबिक योगेश बैग प्रिंटिंग का काम करता था। कुछ सालों से वह बिमारियों से परेशान चल रहा था। स्वजनों ने बताया । शनिवार को योगेश अपने कमरे में सोने और शाम तक दरवाज़ा नहीं खुलने पर शक हुआ। दरवाजा न खोलने पर खिड़की से झांक कर देखा तो आत्महत्या का पता चला।

चोरी करने वाले तीन आरोपित गिरफ्तार, छह वारदातों का खुलासा

राजेन्द्रनगर थाना पुलिस ने चोरी करने वाले तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। बदमाशों ने छह घरों में ताला तोड़कर चोरी करने का खुलासा किया। पुलिस ने आरोपितों से तीन लाख 50 हजार रुपये के सोना व चांदी के आभूषण और 11350 रुपये जब्त किए हैं। बताया कि क्षेत्र में लगातार चोरी की वारदातों के बाद पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी थी।

आरोपितों के सीसीटीवी कैमरे के फुटेज व अन्य तकनीकी जानकारी के आधार पर भारत पुत्र चंदर बंजारा निवासी अहीरखेड़ी, अजय पुत्र ओंमकार मानकर निवासी गणगौर नगर और जितेन्द्र पुत्र चंदर बंजारा निवासी अहीरखेड़ी को गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपितों ने छह घरों में चोरी करने की वारदात कबूल की। आरोपित भारत और अजय के खिलाफ पहले भी चोरी और आर्म्स एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज हो चुके हैं। वहीं जितेन्द्र के आपराधिक रिकार्ड खंगाले जा रहे हैं।

शराब पीने के लिए रुपये नहीं दिए तो मारपीट कर चाकू मारा

गांधी चौक के पास रहने वाले 21 वर्षीय आशीष पुत्र राजू जोशी ने तन्नू चौहान और अरुण बोना के खिलाफ मारपीट व अड़ीबाजी की शिकायत की है। द्वारकापुरी थाना पुलिस ने बताया कि वह प्रजापत नगर में खड़ा था, तभी दोनों आरोपित आए और शराब पीने के लिए रुपयों की मांग करने लगे। आरोपितों से रुपये देने के लिए मना किया तो वे गालियां देने लगे। मना किया तो मरापीट शुरू कर दी। इसी दौरान आरोपित तन्नू ने चाकू से वार किया, जिससे हाथ में चोट आई है। मामले में पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आरोपित फरार हैं, पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

पुराने विवाद को लेकर मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी

संयोगपुरी कालोनी मालवीय नगर में रहने वाले 23 वर्षीय कल्याण पुत्र हीरा सिंह ने भावेश भाट, सत्यम पटेल और अरुण चौहान और वीरू के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज किया है। तुकोगंज थाना पुलिस के मुताबिक कल्याण सिंह ने बताया कि शनिवार को आरोपितों ने पुराने विवाद को लेकर साऊथ तुकोगंज क्षेत्र में रोका और मारपीट की। इसके बाद आरोपितों ने जान से मारने की धमकी दी और चले गए। आरोपितों ने कल्याण सिंह को बुरी तरह पीटा है, जिससे फरियादी को गंभीर चोट आई हैं। घटना के बाद से आरोपित फरार हैं, पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

NaiDunia Local
NaiDunia Local