Indore Crime News: इंदौर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। इंदौर में हिंदू संगठन के लोगों ने शनिवार को पांच मुस्लिम युवकों को दो हिंदू युवतियों के साथ पकड़ा। आरोप लगाया कि मुस्लिम युवक नशीला पदार्थ पिलाकर अश्लील हरकतें कर रहे थे। हालांकि, युवतियां युवकों को दोस्त बता रही हैं। पुलिस फिलहाल युवती और उनके स्वजन से पूछताछ कर रही है। हिंदू संगठन के लोगों ने लव जिहाद का भी आरोप लगाया है। पुलिस आरोपितों से मिले आइडी कार्ड की जांच कर रही है।

एमआइजी थाना टीआइ अजय वर्मा के मुताबिक, घटना चंद्रलोक कालोनी स्थित एक रेस्त्रां के ऊपर की है। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को खबर मिली थी कि रूम (303) में मुस्लिम युवक ठहरे हैं जो हिंदू युवतियों को लेकर आए हैं। विभाग संयोजक तन्नू शर्मा सहित मनोज यादव, कृष्णा वाघ, राहुल पांडे सहित अन्य लोगों ने छापा मारा और मौके से शोएब, फैजान, अजहर, आरिश और तौहिद खान को पकड़ा। उनके साथ मिली दोनों युवतियां हिंदू थीं, जिसमें एक भंवरकुआं क्षेत्र में रहती है। मूलत: शाजापुर जिले की रहने वाली युवती एमपीपीएससी की तैयारी कर रही है।

लड़कियों ने बताया दोस्त

एसआइ सीमा शर्मा के मुताबिक, युवतियों ने बताया कि शोएब उसका दोस्त है। शुक्रवार को उसका जन्मदिन था और वह जन्मदिन मनाने के लिए आई थी। एसआइ के मुताबिक, युवती के स्वजन से भी संपर्क किया गया है।

बीआरटीएस की रेलिंग से टकराकर पेड़ में जा घुसी कार

इंदौर। एबी रोड पर शनिवार रात तेज रफ्तार कार रेलिंग से टकराकर पेड़ में घुस गई। चालक गंभीर घायल हुआ है। लसूड़िया पुलिस के मुताबिक, जिस कार से हादसा हुआ उसका नंबर एचआर 12 एस 4209 है। कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि रेलिंग से टकराने के बाद पेड़ में घुसी और पूरी घूम गई। कार सत्यसाईं चौराहे से देवासनाका की तरफ जा रही थी।

Posted By: Hemraj Yadav

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close