Indore Crime News: इंदौर।पांच मुस्लिम युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।युवक गरबा पंडाल में युवती और महिलाओं के फोटो-वीडियो बना रहे थे।बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने युवकों को पूछताछ के बाद पुलिस के हवाले कर दिया।

पंढरीनाथ थाना पुलिस के मुताबिक पांच मुस्लिम युवकों के खिलाफ कार्रवाई की गई है।मंगलवार रात युवक पंढरीनाथ चौराहे के गरबा पंडाल में फोटो-वीडियो बना रहे थे।इस दौरान शंका होने पर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने उनसे पूछताछ की और आइडी दिखाने के लिए कहा।

इस पर सभी युवकों ने अपने नाम गलत बताए।आइडी नहीं दिखाने और पहचान होने पर युवकों को पुलिस के हवाले कर दिया।थाना प्रभारी सतीश पटेल ने बताया कि सभी युवक मोती तबेला और मल्हारगंज इलाके के रहने वाले हैं।युवकों के खिलाफ प्रतिबंधात्मक धाराओं में केस दर्ज किया है।सभी युवकों को बुधवार को जेल भेज दिया।

डीवीआर और कार चुराने का मामला

इंदौर। गल्ले से रुपये सहित कैमरे की डीवीआर और कार चुराने का मामला सामने आया है।पुलिस ने शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।विजय नगर थाना पुलिस के मुताबिक श्यामलाल साव उम्र 39 साल निवासी स्कीम नंबर 74 की शिकायत पर आरोपित भूवेंद्र शर्मा निवासी होटल कोणार्क के खिलाफ चोरी के मामले में केस दर्ज किया है।आरोपित मूलत: ग्वालियर का रहने वाला है।आरोपित फरियादी के गल्ले से 35 हजार, सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर और कार चुरा ले गया।प्रकरण दर्ज करने के बाद पुलिस आरोपित की जांच में जुटी है।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close