Indore Crime News : इंदौर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। पुलिस ने एक सिरफिरे को गिरफ्तार किया है जो महिला के अंतःवस्त्र चुरा लेता था। आए दिन वस्त्र गायब होने से महिला का पति चिंतित रहने लगा और एक दिन उसने पीछा किया तो पड़ौसी वस्त्रों को सूंघते हुए मिल गया। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपित को छेड़छाड़ की धाराओं में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। उसका पुराना रिकार्ड भी मिला है।

मामला जूनी इंदौर थाना क्षेत्र का है। आरोपित का नाम अमर भाट है। पुलिस ने गुरुवार रात कालोनी में रहने वाली एक महिला की शिकायत पर अमर के खिलाफ केस दर्ज किया है। महिला ने पुलिस को बताया कि कुछ दिनों से उसके अंतःवस्त्र गायब हो रहे थे। पहले तो उसे लगा कि खुद ही कहीं रख कर भूल गई होगी, लेकिन लगातार चोरी होने पर उसे शक गहराने लगा। महिला ने पति को वाकया बताया तो वह भी उस पर शंका करने लगा। महिला से सारी बात पूछी और खुद ही नजर रखना शुरू कर दी। दो दिन पूर्व देखा कि पड़ोसी अमर उसकी पत्नी के अंतःवस्त्र चुराकर ले जा रहा था। महिला के पति ने उसका पीछा किया और देखा कि अमर उन वस्त्रों का क्या करता है। आरोपित सुनसान जगह गया और वस्त्रों को सूंघने लगा। उसकी अजीब हरकतें देख महिला और उसके पति ने थाने पहुंच कर पूरा घटनाक्रम बताया।

पुलिस असमंजस में, किस धारा में केस दर्ज करें - पुलिस वाले जांच करने पहुंचे तो चुराए गए वस्त्र नाले किनारे मिल गए। वस्त्र मिलने के बाद पुलिस वाले भी सोच में पड़ गए कि अंतःवस्त्रों की चोरी पर क्या कार्रवाई की जाए। काफी सोच विचार के बाद महिला से लिखित आवेदन लिया कि अमर उसके साथ छेड़छाड़ कर रहा था। देर रात पुलिस ने अमर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। जोन-4 के डीएसपी राजेश सिंह के मुताबिक आरोपित आरोपित सेक्सुअल फेटिस्म पैराफिलिया नामक बीमारी से ग्रस्त है।

Posted By: Hemraj Yadav

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close