इंदौर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। भाजपा के पूर्व नगर अध्यक्ष गोपीकृष्ण नेमा के घर हमला कर भागा बदमाश अनमोल संधू शुक्रवार रात पकड़ा गया। वह खुद के जन्मदिन की पार्टी मनाने के बाद एमआइजी थाना क्षेत्र में नशे में झगड़ा कर रहा था। पुलिस ने उसके साथी करण राणा, सुचीन सोलंकी, गज्जू इंगले, सुदर्शन सोलंकी को भी गिरफ्तार कर लिया है। करण व अनमोल पर रासुका (राष्ट्रीय सुरक्षा कानून) के तहत कार्रवाई की गई है।

छत्रीपुरा थाना पुलिस भाजपा नेता के घर पर हमला करने के मामले में अरुण वर्मा, अश्विनी सिरोलिया, हिमांशु शर्मा सहित छह आरोपितों को गिरफ्तार कर चुकी है। संधू की गिरफ्तारी पर इनाम घोषित कर जगह-जगह दबिशें दी जा रही थीं। संधू का शनिवार को जन्मदिन था। शुक्रवार रात पार्टी कर महंगी कार में दोस्तों के साथ घूम रहा था। किसी बात पर आपस में विवाद हो गया और गश्त कर रहे अफसरों ने पकड़ लिया। रात को उसकी पहचान नहीं हुई लेकिन बाद में पता चला कि वह अनमोल संधू है और गिरफ्तारी पर 10 हजार रुपये का इनाम भी है। आरोपित को छत्रीपुरा थाने के सुपुर्द किया और करण राणा के साथ रासुका लगा दी गई।

कुख्यात सोंटा के करीबी संधू पर दो साल पूर्व भी लगी थी रासुका

अनमोल संधू कुख्यात बदमाश सोंटा का साथी है। उसने दो वर्ष पूर्व तेजाजी नगर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती के घर में भी तोड़फोड़ की थी। तब भी वह पिस्टल लेकर घर में घुसा था। वह भंवरकुआं क्षेत्र स्थित एक कॉलेज में सक्रिय रहता है। बदमाशी करने के कारण दो साल पूर्व उस पर रासुका के तहत कार्रवाई भी हो चुकी है।

अश्विनी से उज्जैन-नागदा के अंधे कत्लों में होगी पूछताछ

छत्रीपुरा थाना पुलिस अब जानलेवा हमले के आरोप मेें जेल में बंद अरुण वर्मा और अश्विनी सिरोलिया की गिरफ्तारी लेगी। अश्विनी से नागदा के हरिओम और उज्जैन के प्रजापति हत्याकांड में पूछताछ होनी है। दोनों ही मामले 15 साल पुराने हैं और फाइलें बंद हो चुकी हैं। मामले में कांग्रेस नेता की भूमिका भी बताई जा रही है।

Posted By: dinesh.sharma

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस