इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि, Indore Crime News। कृषि कालेज के पास स्थित नागेश्वर मंदिर के पुजारी 72 वर्षीय बाबूलाल शर्मा की शुक्रवार सुबह बस की टक्कर से मौत हो गई। आजाद नगर थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है।

स्वजनों ने बताया कि वृध्द सुबह मंदिर की पूजा करके स्कूटर से घर आ रहे थे। तभी इंदौर से देवास जाने वाली बस क्रमांक एमपी-04-पीए- 2624 आते देखी तो वे डिवाइडर की तरफ आ गए। बस तेज गति से आ रही थी, चालक से बस नहीं संभली तो उसने भी बस को डिवाइडर की तरफ ले गया और साइड में खड़े बाबूलाल को टक्कर मार दी और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद लोगों ने बस रोकी, चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने बस जब्त कर ली है।

होस्टल वार्डन के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज

तुकोगंज थाना पुलिस ने सुनील जैन निवासी हुक्माखेड़ी की शिकायत पर ज्योति शर्मा उर्फ जेबुन बी पत्नी लोकेश शर्मा के खिलाफ धोखाधड़ी, जालसाजी और दस्तावेजों में हेराफेरी करने की शिकायत की है। 42 वर्षीय सुनील पुत्र शरदचंद जैन ने 15 नवंबर 2020 को आवेदन दिया था, जिसमें बताया कि महिला ने नाम गलत नाम व आधार कार्ड दिखाकर नौकरी की। इसके बाद महिला ने होस्टल में रहने वाली युवतियों की फीस लेकर अपने खाते में ट्रांसफर करवा ली। इसकी रसीदें गलत तैयार करके पेश की। मामले की जानकारी लगने के बाद पुलिस को शिकायत की। मामले में पुलिस ने जांच के बाद आरोपित महिला के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। महिला फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है।होस्टल वार्डन के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज

................................

Posted By: gajendra.nagar

NaiDunia Local
NaiDunia Local