इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि, Indore Crime News। ठगी के लिए फर्जी एडवाइजरी फर्म को ग्राहकों डेटा मुहैया कराने के आरोप में विजय नगर थाना पुलिस ने स्टाक मार्केट कंपनी से जुड़े अजय गुप्ता को गिरफ्तार किया है। आरोपित इंटरनेट मीडिया और स्टाक मार्केट से निवेशकों का डेटा चुराकर सप्लाई करता था।

टीआइ तहजीब काजी के मुताबिक 10 सितंबर को पुलिस ने सुशीला रावत की शिकायत पर कुलदीप, ऋतु, आशुतोष मिश्रा, राजेश नायक, विश्वास शर्मा, शुभम शर्मा के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया था। आरोपित बड़ी भमौरी में फर्जी एडवाइजरी फर्म खोल लोगों के साथ ठगी करते थे। ठगी के लिए पश्चिम बंगाल और बिहार की सिम का उपयोग होता था। टीआइ के मुताबिक जांच में पता चला कि आरोपितों को अजय पुत्र कन्हैयालाल गुप्ता निवासी पवनपुरी कालोनी निवेशकों के नंबर और प्रोफाइल बेचता था। पूछताछ में अजय ने बताया कि वह स्टाक मार्केट में काम करता है। शेयर बाजार में रुचि लेने वालों के डीमेट अकाउंट खुलवाता है। यहां से वह ग्राहकों की सारी जानकारी लेकर कुलदीप को सप्लाई कर देता था। उसने यह भी बताया कि इंटरनेट मीडिया से भी लोगों के नंबर और प्रोफाइल मिल जाती थी।

जिला बदर आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार किया

गांधीनगर थाना पुलिस ने जिला बदर आरोपित 30 वर्षीय राजा उर्फ बोना उर्फ राजदीप पुत्र विक्रम सिंह निवासी कस्तूर नगर को गिरफ्तार किया है। टीआइ संतोष यादव ने बताया कि मंगलवार को टीम के साथ बाइक से भ्रमण के दौरान सूचना मिली थी कि जिला बदर होने के बावजूद भी आरोपित क्षेत्र में घूम रहा है। टीम के साथ मौके पर पहुंचकर आरोपित को गिरफ्तार कर रासुका की कार्रवाई की गई है।

Posted By: gajendra.nagar

NaiDunia Local
NaiDunia Local