इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि, Indore crime news। गुमाश्ता नगर में रहने वाले बर्तन कारोबारी के घर से बुधवार शाम दो बदमाश एक करोड़ रुपये के सोने के गहने व रुपये चोरी करके ले गए। पुलिस को पता चलते ही मौके पर एसपी, सीएसपी, टीआइ व अन्य अधिकारी पहुंचे। पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी मिले हैं। अब तक चोरों की जानकारी हाथ नहीं लग पाई है। पुलिस कारोबारी के यहां काम करने आने वाले कर्मचारियों से पूछताछ कर रही है।

वारदात शाम करीब साढ़े छह बजे की है। गुमाश्ता नगर में रहने वाले रोहित अग्रवाल ने बताया कि उनका बर्तन बाजार में बर्तनों का कारोबार है। घर में छोटा भाई और पिता सभी बर्तन बाजार में दुकान पर थे। दोनों की शादी हो चुकी है। छोटे भाई की पत्नी बाजार गई हुई थी और मां की तबियत अचानक बिगड़ी तो रोहित की पत्नी मां को अस्पताल लेकर चली गई।

इसी दौरान चोर आए और घर का ताला तोड़कर गहने और 15 लाख रुपये चोरी करके ले गए। रोहित, छोटा भाई और पिता तीनों के कमरे अलग-अलग है और सभी के कमरे में जेवर रखे हुए थे।

मां जब वापस आईं तो देखा कि घर का ताला टूटा है और सभी कमरों में रखी अलमारियों के भी टूटे थे। पत्नी ने सूचना दी और फिर पुलिस को शिकायत की। सीसीटीवी कैमरे में दिख रहे बदमाशों की पुलिस तलाश कर रही है।

Posted By: gajendra.nagar

NaiDunia Local
NaiDunia Local