इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि,Indore Crime News। वेलेंटाइन डे के ठीक पहले एक युवती ने प्रेमी पर अपहरण और दुष्कर्म की धाराओं में केस दर्ज करवाया है। युवती का आरोप है कि प्रेमी ने शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बना लिए। जब शादी का बोला तो कहा उसने कहा कि उसकी एक दूसरी महिला मित्र है। वह उसी से शादी करेगा। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।

लसूड़िया थाना टीआइ इंद्रमणी पटेल के मुताबिक मूलत: जागृति कॉलोनी कटनी निवासी 26 वर्षीय युवती महालक्ष्मी नगर में किराए के मकान में रहती है। उसने रिपोर्ट लिखवाई कि चिरमिरी कोरिया (छग) निवासी इंद्रजीत सिंह से करीब दो साल पूर्व दोस्ती हुई थी। इंद्रजीत स्कीम नंबर-94 स्थित क्लासिक डायमंड ब्लू में किराए से रहता है। दोनों एक दूसरे से प्रेम करने लगे और शारीरिक संबंध हो गए। आरोपित शादी का बोलकर लगातार दुष्कर्म करता रहा। पीड़िता ने शादी के लिए कहा तो उसने कहा वह दूसरी युवती से शादी करेगा। वह उसकी दोस्त भी है। बुधवार को पीड़िता लसूड़िया थाने पहुंची और आरोपित पर केस दर्ज करवा दिया। टीआइ के मुताबिक इंद्रजीत की तलाश कर रहे हैं। पीड़िता के कोर्ट में भी बयान दर्ज करवाए जाएंगे।

महिला को अश्लील कॉल करने पर केस

कनाड़िया थाना पुलिस ने कृष्णा रिजेंसी कनाड़िया रोड़ निवासी 33 वर्षीय महिला की शिकायत पर शाहनवाज उर्फ शानू के खिलाफ अश्लील कॉल करने पर केस दर्ज किया है। महिला के मुताबिक आरोपित उसका पीछा करता था। बार-बार कॉल कर उससे अश्लील बातें करता था। इसका विरोध करने पर उसने धमकाया। बुधवार को थाने पहुंची और केस दर्ज करवा दिया।

Posted By: gajendra.nagar

NaiDunia Local
NaiDunia Local