इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि, Indore crime news। छोटी ग्वालटोली थाना पुलिस ने तीन आरोपित को गिरफ्तार करके उनके पास से एक मोटर साइकल और एक एक्टिवा जब्त की है। आरोपितों ने किबे कंपाउंड में एक व्यापारी के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया था।

छोटी ग्वालटोली थाने के प्रभारी संजय शुक्ल ने बताया कि लूट की यह घटना एक सितंबर को रात पौने दस बजे हुई थी। ऑटो पार्ट्स व्यापारी अमन पिता प्रहलाद और आकाश दुकान बंद करके घर रवाना होने वाले थे। इसी दौरान आरोपितों ने अमन पर चाकू से हमला करके बैग लूट लिया था। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपितों की तलाश कर रही थी। पुलिस टीम ने सैकड़ों कैमरों के फुटेज, मोबाइल फोन और सैकड़ों संदिग्ध मोटर साइकल के डेटा खंगाले गए। जिसमें एक संदिग्ध मोटर साइकल हीरो एचएफ डीलक्स वी-जेड सीरीज की पते में आई। जिसके आधार पर पुलिस टीम द्वारा 3600 मोटर साइकलों की पतारसी की गई, जिसमें से ढूंढते हुए टीम ने ब्लू-लैक पट्टे वाली 70 गाड़ियों के बारे में जानकारी निकाली। इसके आधार पर एक संदिग्ध का चेहरा सामने आया।

जिसके बारे में पता करते हुए उसकी पहचान फरियादी की दुकान पर हम्माली तथा माल लाने-ले जाने का कार्य करने वाले हेमंत पिता भोला उर्फ विष्णु सालवी निवासी एल-61, दिग्विजय सिंह नगर (मल्टी) अहीरखेड़ी के रूप में हुई। हेमंत से पूछताछ में अभिषेक पंवार पिता कमल पंवार 68 सरकारी स्कूल बिचौली मर्दाना, अरविंद उर्फ बारीक पिता मदनलाल पटोले निवासी बिचौली मर्दाना तथा गौरव वर्मा पिता मनोहरलाल वर्मा सेक्टर-एफ राज नगर के नाम पता चला। हेमंत अभी फरार है। आरोपितों को पकड़ने में एएसआइ संजय चतुर्वेदी, हेड कांस्टेबल राहुल बाथम, पृथ्वीराज भथह, सुभाष सूर्यवंशी, आरक्षक दिनेश तिवारी, संजीवधर दि्वेदी की सराहनीय भूमिका रही।

उक्त उल्लेखनीय कार्य पर पुलिस उप महानिरीक्षक महोदय इन्दौर द्वारा पूरी टीम को उचित पुरस्कार से पुरस्कृत करने की घोषणा की गई है ।

Posted By: gajendra.nagar

NaiDunia Local
NaiDunia Local