इंदौर। नईदुनिया प्रतिनिधि। संविदनगर निवासी सौरभ उर्फ गजेंद्र राठौर की हत्या के आरोपितों को पुलिस उसी जगह ले गई जहां चाकू चलाए थे। पुलिस ने आरोपितों को जमकर डंडे लगाए और चाकू बरामद कर लिया। मामले में एक आरोपित आश‍िक की तलाश है।

विजयनगर थाना टीआइ तहजीब काजी के मुताबिक सौरभ की शनिवार रात आरोपित करण राक,आदित्य अटटू,अमर,आशिक व एक नाबालिग ने चाकू मारकर हत्या कर दी थी। रविवार रात आरोपितों को कोर्ट पेश कर रिमांड मांगा।

इस दौरान करण ने बताया नशे में विवाद हो गया था। उसने सौरभ को नहीं मारा तो वह उसे मार देगा। इसी डर से चाकू घोंप दिया। पुलिस उसे कृष्णबाग कॉलोनी में उस जगह ले गई जहां सौरभ को चाकू मारा था। पुलिस ने आरोपितों का जुलूस निकाला और जमकर पिटाई की। टीआइ के मुताबिक अभी एक आरोपित से हथियार बरामद करना शेष है। फरार आशिक के बारे में भी पूछताछ चल रही है।

बच्चे की छत से गिरने से मौत

इंदौर।आजादनगर में 9 वर्षीय शाहबाज उर्फ टिन्नू की छत से गिरने से मौत हो गई। पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है।पुलिस के मुताबिक टिन्नू मकर संक्रांति पर छत पर पतंग उड़ाते हुए गिर गया था। स्वजनों ने उसे एमवाय अस्पताल में भर्ती किया लेकिन शनिवार को उसकी मौत हो गई।

श्‍वान को चाकू मारा,केस

इंदौर। भागीरथपुरा पुलिस चौकी के पास आरोपित राजेंद्र निवासी बाणगंगा ने श्‍वान को चाकू मार दिया। बाणगंगा थाना पुलिस ने प्रियांशु जैन की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक घटना चौकी के समीप की है। रहवासियों द्वारा शिकायत करने पर केस दर्ज कर लिया।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

NaiDunia Local
NaiDunia Local