Indore crime news इंदौर। नईदुनिया प्रतिनिधि। नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में आरोपी प्यारे मियां को पलासिया पुलिस ने 2 दिन की रिमांड खत्म होने पर शनिवार को जिला कोर्ट में पेश किया। जहाँ से चंदन नगर और पलासिया थाना पुलिस के आवेदन पर 20 तारीख तक डिमांड उन्हें मिले है। जमीन धोखाधड़ी मामले में चंदन नगर थाना पुलिस ने यह रिमांड ली है। अन्य पांच आरोपित गुलशन, राबिया, हनी, अनीश व आवेश की भी रिमांड बढाई गई है। इन 5 आरोपितों का कोरोना टेस्ट भी कराया गया। शनिवार को अवकाश होने के कारण विशेष जज की सुनवाई नहीं हो सकी। उनकी जगह रिमांड जज बैठे थे।

शनिवार को एक ही कोर्ट खुलने से पेशी पर अन्य मामलों की सुनवाई भी हुई। दोपहर 3 बजे से आरोपित प्यारे मियां को पुलिस लेकर बैठी रही। शाम 7 बजे पुलिस रिमांड मिल सकी।अष्टम व्यवहार न्यायाधीश के समक्ष पेश किया गया था।

दोपहर 3 बजे जब पुलिस उसे लेकर पहुंची तो उनके साथ पीछे पीछे परिजन भी चल रहे थे। इंदौर पुलिस ने शुक्रवार को भी पूछताछ की थी। शुक्रवार का दिन बयान और मेडिकल में गुजर गया। शुक्रवार शाम घटनास्थल पर भी ले जाया गया था लेकिन अंधेरा होने से वह भी नहीं हुआ। पलासिया थाना पुलिस ने भोपाल निवासी तीन किशोरियों की शिकायत पर आरोपी प्यारे मियां,गुलशन,राबिया,हनी,अनीश व आवेश के विरुद्ध प्रकरण दर्ज किया था। गुरुवार को तीनों आरोपितों को भोपाल जबलपुर जेल से रिमांड पर लेकर इंदौर लाया गया था।

परीजन बोले कोल्ड्रिंक की है आदत

प्यारे मियां के साथ आए परिजनों ने पुलिस से कहा प्यारे मियां को ठंडा पानी व कोल्ड्रिंक पीने की आदत है। साथ मे आई महिला पुलिस ने कहा आदत तो है लेकिन सिर्फ पानी दे दीजिए। परिजन प्यारे मियां से बात करने की कोशिश करते रहे लेकिन पुलिस ने उन्हें बरामदे के उस हिस्से में नहीं जाने दिया जहां वह बैठा हुआ था कुछ परिजन इशारों में ही उससे बात कर रहे थे। इसके साथ ही जज की परमिशन के बाद प्यारे मियां सहित अन्य आरोपी तो को उनके वकील से बाहर बरामदे में ही चर्चा भी कराई गई।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020