Indore Crime News : इंदौर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। इंदौर में फेसबुक के जरिए दोस्ती कर अयाज खान ने कालेज छात्रा से शारीरिक संबंध बना लिए। हिंदूवादियों के घेराबंदी करने पर आरोपित होटल की खिड़की से कूद गया। हिंदूवादियों ने पीछा कर उसे पकड़ लिया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। छात्रा ने दुष्कर्म और मतांतरण का आरोप लगाया है।

लसूड़िया टीआइ संतोष दूधी के मुताबिक खजराना क्षेत्र में रहने वाली 21 वर्षीय कालेज छात्रा की आरोपित अयाज पुत्र नौशाद खान निवासी तंजीम नगर खजराना से करीब एक साल पूर्व फेसबुक के माध्यम से दोस्ती हुई थी। अयाज ने छात्रा से मोबाइल नंबर ले लिए और रेस्त्रां व काफी हाउस पर मिलने लगा। उसने शादी के लिए भी कहा लेकिन छात्रा ने अलग समुदाय से होने का बोलकर मना कर दिया। आरोपित ने शनिवार को छात्रा को मिलने के बहाने रिंग रोड क्षेत्र में बुलाया और कोजी होटल ले गया। उसने छात्रा से जबरदस्ती शारीरिक संबंध बना लिए। थोड़ी देर बाद हिंदूवादियों ने होटल घेरा तो अयाज खिड़की तोड़ कर कूद गया। लोगों ने पुलिस बुलाई और पीछा कर पकड़ लिया। एसआइ कृष्णा राठौर ने छात्रा के बयान लिए तो उसने बताया कि वह मुस्लिम धर्म अपनाने का बोल रहा था। पुलिस ने उसके खिलाफ दुष्कर्म, धमकाने और मध्य प्रदेश धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया।

इंदौर में राष्ट्र ध्वज के अपमान को लेकर केस दर्ज

इंदौर। आजादी के अमृत महोत्सव में घर-घर राष्ट्रीय ध्वज लगाने का आव्हान कर रहे संघ कार्यकर्ताओं से एक व्यक्ति ने विवाद किया। मामला मल्हारगंज थाने पहुंचा तो पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया। पुलिस के मुताबिक शनिवार दोपहर संघ कार्यकर्ता छीपा बाखल क्षेत्र में राष्ट्र ध्वज वितरित कर रविवार को दीप जलाने का आव्हान कर रहे थे। इसी दौरान वाहन चालक घनश्याम जोशी ने संघ समर्थित अभिनव मिंडा से विवाद कर राष्ट्र ध्वज का अपमान किया। संघ पदाधिकारी थाने पहुंचे और जोशी के खिलाफ केस दर्ज करवाया।

Posted By: Hemraj Yadav

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close