Indore Crime News : दतोदा, महू (नईदुनिया प्रतिनिधि)। इंदौर-खंडवा रोड स्थित भारत पेट्रोलियम पर गुरुवार रात हथियारबंद बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। सिमरोल थाना प्रभारी रामनारायण भदौरिया के बताया कि गुरुवार देर रात थाना क्षेत्र के नौ मील स्थित भारत पेट्रोलियम पंप पर हथियारबंद बदमाशों ने कर्मचारी के साथ मारपीट कर पैसों से भरा बैग छीन लिया। साथ दूसरे कर्मचारी को धमकाने के लिए पंप पर फायर भी किया।

बताया जा रहा है कि आरोपितों ने कर्मचारियों से 20 हजार हजार रुपये की लूट की है। पूरी घटना पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। इसमें तीन आरोपित बाइक पर पेट्रोल पंप पर पहुंचे। आते ही उन्होंने कर्मचारियों से मारपीट शुरू कर दी और धमकाने के लिए फायर किया और पैसों से भरा बैग छीन लिया। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है।

शराब के नशे में छात्र ने होस्टल में किया हंगामा

इंदौर। नर्सिंग छात्र और उसके साथियों ने शराब पीकर बायज होस्टल में हंगामा किया। इसे लेकर डा. नीरज ने बाणगंगा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। फरियादी ने बताया कि बुधवार रात करीब 12 बजे शराब के नशे में नर्सिंग छात्र तेज प्रताप यादव व उसके साथी हारश्रृंगार बिल्डिंग नर्सिंग बायज होस्टल में मनीष और भेरू के रूम में पहुंचे और गालियां देने लगे। मनीष ने आपत्ति ली तो झगड़ा किया। तेज प्रताप मनीष को जान से मारने की धमकी देकर साथियों के साथ लौट गया।

टीआर घोटाले में फरार आरोपित गिरफ्तार

इंदौर। तेजाजी नगर पुलिस ने अस्थायी रजिस्ट्रेशन (टीआर) घोटाले के एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। उस पर 10 हजार का इनाम घोषित था। आरोपित दो साल से पुलिस को चकमा दे रहा था। पुलिस के मुताबिक, नवंबर 2020 में तत्कालीन आरटीओ जितेंद्रसिंह रघुवंशी की शिकायत पर आरोपित गुलरेज अहमद, आनंद कौशल और जमील के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया था। आरोपित प्रदेश से बाहर जाने वाली गाड़ियों के फर्जी टीआर बनाते थे। इस मामले में बुधवार रात पुलिस ने मिल्लत नगर निवासी जमील खान गिरफ्तार कर लिया है।

Posted By: Hemraj Yadav

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close