Indore Crime News: इंदौर। नईदुनिया प्रतिनिधि। लसूड़िया थाना पुलिस ने शनिवार को डकैती की बड़ी साजिश को नाकाम कर दिया। आरोपित रुचि सोया प्लांट में डकैती की साजिश कर रहे थे। आरोपितों में एक जिलाबदर बदमाश आकाश लहरी है। पुलिस ने आरोपितों से हथियार भी जब्त किए है।

नट बोल्ट चौराहा के पास हुए थे जमा

टीआइ इंद्रमणि पटेल के मुताबिक गिरफ्तार आरोपितों का नाम आकाश लहरी निवासी निरंजनपुर नई बस्ती,दलविंदरसिंह,पीयूष चौहान उर्फ विक्की,नरेंद्र उर्फ सनी व भूषण गावड़े है। पुलिस को सूचना मिली थी आरोपित नट बोल्ट चौराहा के पास रुचि सोया प्लांट में डकैती करने के लिए एकत्र हुए हैं।

अलग अलग टीमें बनाई और पांच को गिरफ्तार किया

टीआइ इंद्रमणि पटेल ने बताया कि पुलिस ने देर रात अलग अलग टीमें बनाई और पांचों को गिरफ्तार कर लिया। टीआइ के मुताबिक आरोपितों में आकाश लहरी जिलाबदर बदमाश है। उसके विरुद्ध कई मामलें दर्ज है। पुलिस ने आकाश पर जिलाबदर उल्लंघन की कार्रवाई भी की है।

युवती ने जान दी

इंदौर। श्रद्धा सबुरी कॉलोनी निवासी 22 वर्षीय कामिनी पुत्र जयराम ने रविवार को फांसी लगाकर जान दे दी। टीआइ सतीश द्विवेदी के मुताबिक स्वजन कामिनी के भाई के रिश्ते के सिलसिलें में बाहर गए थे। शाम करीब सात बजे लौटे तो वह फांसी लगा कर जान दे चुकी थी। स्वजनों ने बताया कामिनी ऑन लाइन जॉब करती थी। आत्महत्या के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

NaiDunia Local
NaiDunia Local