Indore Crime News: इंदौर। नईदुनिया प्रतिनिधि। पब संचालक पीयूष पंवार पर गोलियां चलाने वाले आरोपित सोनी यादव का छह दिन बाद भी सुराग नहीं लगा।पुलिस ने फरारी में मदद करने के आरोप में सोनी के मामा शिवसिंह यादव(रिटायर डीएसपी) को दूसरी बार नोटिस जारी किया है। सोनी की आखिरी लोकेशन उज्जैन की मिली है।

विजयनगर टीआइ रवींद्रसिंह गुर्जर के मुताबिक सोनी उर्फ विजयसिंह ने शनिवार रात राग द बिस्ट्रो पब के संचालक पीयूष पंवार और राहुल पर गोलियां चलाई थी। काल डिटेल में रिटायर डीएसपी(लोकायुक्त) शिवसिंह यादव के नंबर मिलें है। पुलिस ने यादव को बुलाया लेकिन वह नहीं आए।

बुधवार दोपहर सीआरपीसी-91 के तहत दोबारा नोटिस जारी कर चेतावनी दी कि गुरुवार को थाने पेश हो वरना कार्रवाई की जाएगी। टीआइ के मुताबिक पुलिस ने सोनी की तलाश में उसके साले राजेश के घर(उज्जैन) भी छापा मारा। राजेश ने बताया कि सोनी शनिवार को आया था लेकिन भोपाल बोलकर चला गया। इसके बाद सोनी का मोबाइल बंद हो गया।

रिटायर डीएसपी के घर छोड़ कर भागा आरोपित

टीआइ के मुताबिक गोलीकांड में शामिल एक आरोपित राजू दांगी ने भी पूछताछ में बताया कि घटना के बाद सोनी और उसकी पत्नी को शिवसिंह यादव के घर ही छोड़ा था। यहां उसने कार छोड़ दी और खुद फरार हो गया। पुलिस अब सोनी की संपत्ति की जांच कर रही है। उसके अवैध निर्माण को तोड़ने के लिए भी पत्र लिखा जाएगा।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close