इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि, Indore crime news। खजराना थाना में बुधवार को दो महिलाओं ने जमकर हंगामा किया। बयान ले रहे एसआइ से मारपीट कर दी। वर्दी फाड़ दी। बचाने आइ महिला सिपाही के भी बाल नोंच डाले। पुलिस ने दोनों महिलाओं के खिलाफ मारपीट और शासकीय कार्या में बाधा पहुंचाने का केस दर्ज किया है।

खजराना थाना पुलिस के मुताबिक राधे विहार कालोनी निवासी नसीम मोहम्मद इश्तियाक और आवेदा मोहम्मद अशफाक के विरुद्ध मंगलमूर्ति नगर निवासी गौरव गोयल ने शिकायत दर्ज करवाई थी। एसआइ चैनसिंह ने महिलाओं को नोटिस जारी कर दोपहर को बयान के लिए बुलाया था। आरोप है कि एसआइ जब उनके बयान ले रहे थे तो महिलाएं विवाद पर उतर आई। गुस्से में एसआइ पर हाथ भी उठा दिया। उनकी वर्दी फाड़ने की कोशिश की। सिपाही सुमन जब बचाने आई तो उसके भी बाल नोंच दिए। नाखून लगने से सुमन भी जख्मी हो गई। देर रात दोनों महिलाओं के खिलाफ मारपीट व शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने का केस दर्ज किया गया।

पब में चल रही थी बिना अनुमति पार्टी

विजय नगर स्थित शोशा पब में बिना अनुमति पार्टी चल रही थी। विजय नगर पुलिस ने यहां पर छापा मारा तो पार्टी के आयोजक वहां से भाग गए। मामले में एक आरोपित को पकड़ा गया है। विजय नगर पुलिस के अनुसार सूचना मिली थी कि यहां पर हाई हिल्स शो इंवेट चल रहा है। यहां पर पहुंचे तो आयोजक फैज अहमद गौरी निवासी माणिक बाग,अरबाज खान, आदित्य कोतवाल, कशिश खान भागने लगे। इसमें से फैज अहमद को पकड़ा गया है। इससे पहले हिंदूवादी संगठन के कार्यकताओं ने यहां पर हंगामा भी किया । पुलिस ने बताया कि पब के मालिक भूपेन्द्र और मैनेजर ने अनुमति नहीं लेकर जिला प्रशासन के आदेश का उल्लघंन किया है।

Posted By: gajendra.nagar

NaiDunia Local
NaiDunia Local