इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि,Indore Crime News। परदेशीपुरा में रहने वाले प्रदीप पुत्र गयादत्त यादव ने अपनी बहन सुमन के खिलाफ पुलिस महानिरीक्षक (आइजी) को शिकायत की है।

प्रदीप ने बताया कि वह संपत्ति हड़पने की नीयत से मुझे व पूरे परिवार को मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रही है। कई बार झूठे प्रकरण में फंसाने की धमकी दे चुकी है। सुमन कहीं झूठे प्रकरण में न फंसा दें, इसलिए घर में कैमरे भी लगवाए थे, लेकिन उसने कैमरे भी तोड़ दिए। प्रदीप ने बताया कि उनकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं हैं, यदि घर से बेघर हो गया तो किराये के मकान में रहना भी मुश्किल हो जाएगा। मकान पिताजी का है, इसलिए उस पर मेरा भी हक है। आइजी से निवेदन करते हुए कहा कि बहन को समझाइश दी जाएं और मकान में शांतिपूर्वक रहने के लिए कहा जाएं।

जमीन ही वापस नहीं दे रहे

खजराना में रहने वाले हाजी मोहम्मद दिलबाग पटेल ने आइजी हरिनारायणचारी मिश्र को जमीन की धोखाधड़ी करने के मामले में मंगलवार को शिकायत की। दिलबाग पटेल ने बताया कि उनका सैफी नगर कॉलोनी में प्लॉट है, जो 3000 वर्ग फीट का है। इस प्लॉट की रजिस्ट्री व अन्य दस्तावेज भी हैं। पटेल का आरोप है कि उनकी जमीन पर कुछ गुंड़ों व उनके अन्य साथियों ने कब्जा कर किसी दूसरे साथी को फर्जीवाड़ा कर बेच दिया है। अब इस जमीन पर निर्माण भी किया जाने लगा है। जब मना किया तो गुंडों ने महिलाओं को भेजा और छेड़छाड़, अश्लील हरकत व बलात्कार का आरोप लगाकर रिपोर्ट करवाने की धमकी दी। पटेल ने बताया कि पहले भी उन्होंने इस संबंध में कईं बार शिकायत की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हो सकी। अब उन लोगों द्वारा लगातार परेशान कर प्रताड़ित किया जा रहा है। हाजी ने आइजी से निवेदन किया कि वे जल्द ही मामले में कार्रवाई कर जमीन वापस दिलाएं। आइजी ने मामले में जांच कर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

Posted By: gajendra.nagar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस