इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि, Indore Crime News। विजय नगर थाना पुलिस ने छह बदमाशों को गिरफ्तार किया है जो एक-दूसरे की हत्या की फिराक में थे। बदमाश इंस्टाग्राम पर रील्स बनाकर धमकी देते थे। आरोपितों के साथी जेल में भी बंद हैं।

पुलिस ने आरोपित अंशुल उर्फ दिव्यांश पुत्र संतोष श्रीवास्तव निवासी जगजीवनराम नगर, हर्ष पुत्र गणपत चौधरी निवासी स्कीम नंबर-136, उदय पुत्र प्रकाश ठाकुर निवासी सुखलिया, रितिक उर्फ अप्पू पुत्र दीपक बुंदेला निवासी सुखलिया और केतन उर्फ काका पुत्र दीपक बुंदेला निवासी सुखलिया सहित एक नाबालिग को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक कुछ समय पूर्व बाणगंगा थाना क्षेत्र के कालिंदी गोल्ड में अर्पित थेटे व गौरव मिश्रा की बदमाश मंगेश ने चाकू मारकर हत्या कर दी थी। गिरफ्तार आरोपित अंशुल, हर्ष और नाबालिग अर्पित थेटे (मृतक) गुट के हैं। आरोपित उदय, ऋतिक और केतन मंगेश गुट के हैं। दोहरे हत्याकांड के बाद दोनों गुटों में तनातनी चल रही है।

पिता के मोबाइल पर सॉरी लिखकर युवक ने लगा ली फांसी

लिंबोदी श्रीधाम कालोनी निवासी 22 वर्षीय नयन पुत्र संजय पाटीदार ने गुरुवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुबह पिता ने मोबाइल में बेटे का मैसेज देखा तो उसके कमरे में गए। वहां बेटा फंदे पर लटका मिला। तेजाजी नगर थाना पुलिस के अनुसार, स्वजन ने बताया कि नयन फोटो स्टूडियो चलाता था और पिता की इलेक्ट्रानिक की दुकान है। नयन की एक छोटी बहन भी है। वह रात में करीब 12 बजे घर आया था। सुबह पांच बजे पिता की नींद खुली तो उनके मोबाइल में नयन का मैसेज था, जिसमें उसने सॉरी लिखा था।

जहरीली शराब की बिक्री करने वाले आरोपित को पुलिस ने पकड़ा

परदेशीपुरा थाना पुलिस ने पांच लीटर जहरीली शराब के साथ आरोपित शिवाजी नगर निवासी नागेश पुत्र देवीदास वाघ को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि गुरुवार शाम को पुलिस की टीम राजकुमार सब्जी मंडी के पास भ्रमण कर रही थी। इसी दौरान आरोपित केन में अवैध जहरीली शराब लेकर खड़ा था। पुलिस को देखकर आरोपित भागने लगा तो उसे घेराबंदी कर पकड़ा। आरोपित के पास से अवैध शराब जब्त कर गिरफ्तार किया। आरोपित से शराब के संबंध में पूछताछ की जा ही है कि वह इसे कहां से लाया था और कहां सप्लाई करने जा रहा था।

Posted By: gajendra.nagar

NaiDunia Local
NaiDunia Local