इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि, Indore Crime News। मिथाइलीनडाईऑक्सी मथैमफेटामाइन (एमडीएमए) केस में जिला क्राइम ब्रांच ने शातिर तस्कर टेम्पो उर्फ मोहम्मद हुसैन को रिमांड पर लिया है। टेम्पो टैक्सी चलाने की आड़ में मादक पदार्थों की खरीद फरोख्त करता था। उसके तार 70 करोड़ की एमडीएमए सहित पकड़ाए दिनेश अग्रवाल, एसी उर्फ अशफाक और शामगढ़ के अय्यूब से जुड़े है।

क्राइम ब्रांच एएसपी गुरुप्रसाद पाराशर के मुताबिक आरोपित अय्यूब से हुई पूछताछ में टेम्पो के बारे में जानकारी मिली थी। टेम्पो मुख्य आरोपित दिनेश अग्रवाल व अशफाक उर्फ एसी से एमडीएमए खरीद कर गुजरात के विभिन्ना शहरों में सप्लाई करता था।

पुलिस ने टेम्पो की तलाश में छापे मारे तो वह चकमा देकर फरार हो गया। पुलिस ने अहमदाबाद क्राइम ब्रांच से सूचना साझा की तो मोहम्मद हुसैन उर्फ टेम्पो पुत्र मुन्ना भाई निवासी बेहरपुरा धानी लिमड़ी अहमदाबाद को गिरफ्तार कर लिया। मंगलवार को क्राइम ब्रांच आरोपित को ट्रांजिट रिमांड पर ले आई। एएसपी के मुताबिक टेम्पो पर मारपीट, हत्या, लूट, चोरी के करीब 24 प्रकरण विभिन्ना थानों में दर्ज है। उसने प्रारंभिक पूछताछ में आठ करोड़ रुपये कीमती करीब आठ किलो एमडीएमए खरीद सप्लाई करना स्वीकार लिया है।

फरार आरोपित पिता व पुत्र गिरफ्तार

शिप्रा थाना पुलिस ने हत्या के आरोप में फरार दो आरोपित राहुल और उसके पिता उत्तम को गिरफ्तार किया है। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि फरार आरोपित राहुल पुत्र उत्तम सिंह और उत्तम पुत्र चंदन सिंह निवासी मदलावदा घर में छिपे बैठे हैं। टीम मौके पर पहुंची और आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों को गिरफ्तार कर उन्हें कोर्ट में पेश किया और यहां से उन्हें जेल भेज दिया है।

Posted By: gajendra.nagar

NaiDunia Local
NaiDunia Local