इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि, Indore Crime News। इंदौर में हिट एंड रन का मामला सामने आया है। तेज रफ्तार कार ने देर रात एक बुजुर्ग को टक्कर मार दी। बुजुर्ग की मौत हो गई है। विजय नगर थाना पुलिस ने कार चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। कार व चालक की तलाश की जा रही है।

विजय नगर पुलिस के मुताबिक घटना बुधवार रात करीब सवा 11 बजे रसोमा चौराहे की है। हादसे में 65 वर्षीय मनसुखलाल सोनी की मौत हुई है। मनसुख के नाती आदर्श ने पुलिस को बताया कि वह एलआइजी चौराहा स्थित नाश्ता दुकान पर काम करते थे। रात को वह बर्फानी धाम कालोनी से खाना लेकर विजय नगर स्थित घर जा रहे थे। रात को तेज रफ्तार कार ने उन्हें चपेट में ले लिया। आदर्श के मुताबिक टक्कर इतनी जोरदार मारी कि उनके नाना फुटपाथ पर जाकर गिरे। कार चालक खुद उन्हें निजी अस्पताल में लेकर तो गया लेकिन छोड़कर भाग गया। देर रात डाक्टरों ने उनकी मौैत बता दी। पुलिस ने शव एमवाय अस्पताल भिजवाया और देर रात मर्ग कायम किया।

थाने के पास वारदात से सकते में परिजन

सूचना मिलते ही मनसुख पुत्र कन्हैयालाल के स्वजन भी अस्पताल पहुंच गए। उन्होंने बताया कि घटना विजय नगर थाने से कुछ ही दूरी पर हुई है। चौराहों पर तो पुलिस की चेकिंग भी लगी रहती है। इसके बावजूद लोग कार तेज रफ्तार में लेकर जाते हैं। पुलिस के मुताबिक कार के नंबर मिल गए है। प्रकरण दर्ज कर आरोपित की तलाश की जा रही है।

Posted By: gajendra.nagar

NaiDunia Local
NaiDunia Local