इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि, Indore crime news। आलापुरा निवासी धीरज मुकाती को आरोपित अजय तिवारी उर्फ अज्जू काला ने बंधक बना लिया। रातभर पिटाई की और कमरे में बंद कर लिया। सुबह मौका देखकर भागा और स्वजन को घटना बताई। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

टीआइ प्रीतमसिंह ठाकुर के मुताबिक धीरज मुकाती ने आरोपित अजय को तीन साल पूर्व 20 हजार रुपये उधार दिए थे। आरोपित से रुपये मांगने पर टाल देता था। मंगलवार रात दोबारा रुपये मांगे तो काला ने साथी कुंडू के साथ मिलकर मारपीट की और कमरे बंधक बना लिया। सुबह जैसे तैसे मुक्त हुआ और घर पहुंचा। स्वजनों के मुताबिक धीरज को सिर पर पीठ पर चोट आइ है। टीआइ के मुताबिक आरोपित के खिलाफ अड़ीबाजी का केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया।

गांजा देने आए तीन तस्कर गिरफ्तार

तेजाजी नगर थाना पुलिस ने गांजे की तस्करी करने वाले तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया। इनसे तीन किलो गांजा भी जब्त हुआ है। टीआइ आरडी कानवा के अनुसार, मंगलवार को सूचना मिली थी कि तीन व्यक्ति खंडवा रोड स्थित शिव रेसीडेंसी कालोनी के मैदान में बाइक पर एक बोरी में गांजा लेकर बैठे हैं। टीम मौके पर पहुंची और आरोपितों को घेराबंदी कर पकड़ लिया। आरोपितों के नाम धरमपुरी जिला धार निवासी 38 वर्षीय सुखलाल पुत्र पूनम सिंह, मूसाखेड़ी निवासी 23 वर्षीय वासु पुत्र राजेंद्र जगताप और ग्राम असरावद खुर्द का 27 वर्षीय सुजीत पुत्र संजीव कुमार हैं। तलाशी में बोरी में तीन किलो 100 ग्राम गांजा मिला। पुलिस ने बाइक भी जब्त की है। उधर, क्राइम ब्रांच और हातोद थाना पुलिस ने 15 जुआरियों को पकड़ा। इनसे दो लाख 50 हजार रुपये भी जब्त किए हैं।

दंपती को पीटा

इंडस सैटेलाइट ग्रींस कैलोदहाला निवासी 59 वर्षीय रोहिताश्व कुमार गुप्ता ने विवेक श्रीवास्तव और अशोक सिंह राजपूत के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज करवाया है। रोहिताश्व कुमार ने बताया कि आरोपित एक पार्टी से संबंध रखते हैं। मंगलवार शाम करीब 7 बजे दोनों फरियादी के दोस्त सत्यवीर सिंह वर्मा के घर में घुस गए और कहा कि तुम किसी भी चुनाव में वोट क्यों नहीं देते हो। इस बात को लेकर दोनों मारपीट करने लगे। वर्मा की पत्नी गायत्री देवी बीचबचाव करने आई तो उन्हें भी पीटा।

Posted By: gajendra.nagar

NaiDunia Local
NaiDunia Local