Indore Crime News : इंदौर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। इंदौर में 15 अगस्त की सुबह एक महिला प्रोफेसर के सूने घर को निशाना बनाते हुए बदमाश सोने-चांदी के आभूषण सहित नकदी चुरा ले गए। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

एरोड्रम थाना पुलिस के मुताबिक फरियादी डा. कुमकुम भारद्वाज निवासी संगम नगर ने बताया कि घटना 15 अगस्त की सुबह करीब दस से साढ़े दस बजे के बीच की है। वे न्यू जीडीसी कालेज में प्रोफेसर हैं। वे सुबह कालेज गई थी। बेटी को लेने के लिए पति भी स्कूल गए थे। घर पर कोई नहीं था। चोर मुख्य दरवाजे का ताला तोड़कर अंदर घुसे और अलमारी का ताला तोड़कर चांदी के बर्तन, छह जोड़ चांदी की पायल, चांदी के दो सिक्के, छह सोने के कान के कुंडल, सोने की तीन अंगूठी, सोने की तीन चेन, एक पुराना टूटा हुआ मंगल सूत्र, तीन पेंडल तथा 30 हजार रुपये और कुछ सामानों के बिल चुरा ले गए। मामले में पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है।फिलहाल चोरों का सुराग नहीं लगा है।पुलिस के हाथ खाली है।

जूनी इंदौर और छत्रीपुरा थाना क्षेत्र में भी चोरी

इंदौर। चोर जूनी इंदौर और छत्रीपुरा थाना क्षेत्र के दो मकानों से भी जेवर व अन्य सामान ले गए। जूनी इंदौर थाना पुलिस के मुताबिक फरियादी चंद्रकुमार चुघ निवासी पलसीकर कालोनी की शिकायत पर अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज किया है। फरियादी का कंस्ट्रक्शन का काम है। परिवार घर में ही था। मौका पाकर बदमाश घर से सोने के आभूषण सोने का एक कंगन, एक चेन, एक पेंडेंट चुरा ले गए।फिलहाल चोरों के बारे में कोई सुराग नहीं लगा है।वहीं छत्रीपुरा थाना पुलिस के मुताबिक फरियादी गोपाल उपाध्याय निवासी आयुष्मान विहार ने भी शिकायत की है। उन्होंने बताया कि घटना 12 अगस्त को वे वृंदावन घूमने गए थे। पत्नी बच्चों के साथ दूसरे घर गई हुई थी। इस दौरान चोर घर से 15 हजार रुपये व सोने की अंगूठी चुरा ले गए।

Posted By: Hemraj Yadav

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close