Indore Crime News : इंदौर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। इंदौर में पुलिस की तमाम मुस्तैदी के बाद भी चोरी की वारदातें रुक नहीं रही हैं। गुरुवार रात ही चोरों ने मंदिर सहित पांच स्थानों पर धावा बोला और लाखों रुपये कीमती सोना-चांदी के आभूषण और रुपये लेकर भाग निकले। पुलिसवालों ने दो जगह से सीसीटीवी फुटेज निकाले हैं।

जूनी इंदौर थाना क्षेत्र स्थित रूपराम नगर निवासी बीमा एजेंट रमाकांत राठौर की पत्नी तुकोगंज स्थित निजी अस्पताल में भर्ती थी। राठौर घर पर ताला लगाकर पत्नी को देखने गए थे। आधा घंटा बाद लौटे तो ताला टूटा मिला। घर से सोने-चांदी के आभूषण और रुपये चोर ले जा चुके थे। इसी तरह चोरों ने लसूड़िया थाना क्षेत्र स्थित महालक्ष्मी नगर निवासी महावीर जैन और बजरंग नगर कांकड़ में सुनीता चौहान के घर में भी सेंध लगा दी। चोर यहां से कीमती घड़ियां, आभूषण, मोबाइल आदि सामान चुरा ले गए। हीरानगर थाना क्षेत्र स्थित खातीपुरा में भी नीरज मधुसूदन के गोदाम में भी चोरी हो गई। राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र स्थित विज्ञान नगर में तो चोर मंदिर से भगवान के समीप रखी सोने की चूड़ियां और मंगलसूत्र उठा कर ले गए। पुलिस ने पुरुषोत्तम शर्मा की शिकायत पर केस दर्ज किया है।

दूल्हे ने स्टेज पर मांग लिया दहेज

इंदौर। भंवरकुआं पुलिस ने शुभ सिटी पालदा निवासी मोनिका मौरे की शिकायत पर प्रणय भालेवाड़ीकर निवासी भाग्य लक्ष्मी कालोनी सुखलिया, आरती भालेवाड़ीकर (महू), दीपक गायकवाड़ (गोल चौराहा), संगीता मौरे (भंवरकुआं), परिणीता भालेवाड़ीकर (सुखलिया), परितोष (सुखलिया) और हेमलता (सुखलिया) के खिलाफ केस दर्ज किया है। मोनिका की प्रणय से 3 मई को मल्हार गार्डन में शादी हुई थी। आरोप है कि प्रणय ने स्टेज पर ही दहेज की मांग कर डाली। फेरे लेते ही गठबंधन खोल दिया और दुल्हन को ले जाने से इन्कार कर दिया। गुरुवार को मोनिका अपने भाई मनीष के साथ थाने पहुंची और केस दर्ज करवाया।

Posted By: Hemraj Yadav

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close