इंदौर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। एमओजी लाइन क्षेत्र में स्कूटर सवार तीन बदमाशों ने कलेक्शन एजेंट कमल प्रजापति से फिल्मी अंदाज में तीन लाख रुपये लूट लिए। वह दूसरे शहरों से रुपये लेकर घर जा रहा था। घटना ठीक उस वक्त हुई जब पुलिस चौराहों पर चेकिंग कर रही थी। वारदात के बाद सीसीटीवी फुटेज निकाले जा रहे हैं। छत्रीपुरा थाना पुलिस ने लूट व चोरी की घटनाओं में शामिल रहे बदमाशों को हिरासत में भी ले लिया है।

फरियादी कमल पुत्र मूलचंद प्रजापति निवासी लक्ष्मीनगर के मुताबिक वह बर्तन बाजार में कारोबारी राजेश लड्डा की दुकान पर नौकरी करता है। बाजार से रुपये एकत्र करने की जिम्मेदारी उसके पास ही है। शनिवार को छिंदवाड़ा, हरदा, सिवनी सहित अन्य शहरों से तीन लाख रुपये एकत्र कर लेकर आया था। नौलखा बस स्टैंड पर उतरते ही साथी अभिषेक को कॉल कर बुलाया। वह स्कूटर लेकर आया और दोनों घर के लिए निकल गए। जैसे ही एमओजी लाइन पहुंचे, अन्य स्कूटर पर आए तीन युवकों ने अोवरटेक कर रोक लिया। एक बदमाश ने रुपयों से भरा बैग छीनने की कोशिश की। विरोध किया तो उसके साथ बेरहमी से मारपीट की और नीचे पटक दिया। उससे बैग छीन कर तीनों फरार हो गए। फरियादी के मुताबिक बैग में 3 लाख कैश, आधार कार्ड और चेक थे।

वारदात के बाद फुटेज ही निकालती है पुलिस

आइजी योगेश देशमुख ने सभी थाना प्रभारियों को रात्रि चेकिंग के निर्देश दे रखे हैं। रात 10 बजे बाद प्रशासन ने कर्फ्यू भी लगा रखा है। जिस जगह घटना हुई उसके दोनों तरफ चौराहों पर पुलिस का चेकिंग पाइंट है। इन पाबंदियों के बाद भी बदमाश आसानी से रुपये लूट कर ले गए। प्रत्येक घटना के बाद इस बार भी पुलिस सीसीटीवी फुटेज से आरोपितों तक पहुंचने का दावा कर रही है।

Posted By: dinesh.sharma

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस