Indore Crime News : इंदौर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। महिला थाना पुलिस ने एक महिला की शिकायत पर शादी के बीस साल बाद रेत कारोबारी पति पर मारपीट, दहेज प्रताड़ना और शादीशुदा होते हुए दूसरी शादी करने का केस दर्ज करवाया है। मामले में पुलिस ने महिला के ससुर को भी आरोपित बनाया है।

टीआइ ज्योति शर्मा के मुताबिक वीणानगर निवासी 44 वर्षीय रेखा भीसे की शिकायत पर पति राजेंद्र भीसे और ससुर गहिनाथ भीसे निवासी मलठन तालुका अहमद नगर के खिलाफ केस दर्ज किया है। रेखा ने पुलिस को बताया कि राजेंद्र से 20 साल पूर्व उसकी शादी हुई थी। उनकी दो बेटियां और दो बेटे भी हैं। राजेंद्र रेत का बड़ा कारोबारी है। पांच साल तक तो राजेंद्र ने सामान्य व्यवहार किया लेकिन उसके बाद वह प्रताड़ित करने लगा। ससुर भी उसके साथ अभद्रता करते थे। कभी कभी परेशान होकर मायके (इंदौर) आ जाती थी। वर्ष 2018 में पता चला कि राजेंद्र का भूमिता नामक महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा है, इसलिए उसे मायके से ससुराल नहीं ले जा रहा है। एक बार उसने राजेंद्र के कपड़े खंगाले तो जेब से भूमिता का कोरोना वैक्सीन का सर्टिफिकेट भी मिला। इसमें भूमिता के पति के रूप में राजेंद्र का नाम लिखा हुआ था। इससे शक पुख्ता हो गया।

बुलेट और पांच लाख रुपये मांगे - महिला थाना पुलिस ने इंद्रानगर गुलमोहर कालोनी पीथमपुर निवासी शबनम बी की शिकायत पर भी उसके पति सद्दाम खान, ससुर युसूफ खान, सास सनोवर बी के खिलाफ केस दर्ज किया है। शबनम और सद्दाम की चार सार पूर्व ही शादी हुई थी। दो साल का उनका बेटा भी है। आरोप है कि तीनों ने छोटी छोटी बातों पर परेशान किया और दहेज कम लाने की बात शुरू कर दी। उससे दहेज में एक बुलेट और पांच लाख रुपये लेकर आने का बोला गया। प्रताड़ना से परेशान होकर वह मायके आ गई।

Posted By: Hemraj Yadav

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close