Indore Crime News: इंदौर। नईदुनिया प्रतिनिधि। लसूड़िया थाना पुलिस ने बुधवार को गुंडे राहुल उर्फ टोपी को गिरफ्तार किया। आरोपित पांव में फ्रेक्चर का बहाना बनाकर पट्टे में ब्राउन शुगर छुपा कर रखता था। पुलिस ने 13 ग्राम ब्राउन शुगर और 54 हजार कैश बरामद किए है। पुलिसकर्मी तीन महीने से फ्रैक्चर समझकर घर से लौट आते थे। टीआइ इंद्रमणि पटेल के मुताबिक निरंजनपुर नई बस्ती निवासी राहुल उर्फ टोपी पुत्र मोहनलाल वर्मा के खिलाफ कई मामले दर्ज हैं।

पुलिस को सूचना मिल रही थी कि वह देवास नाका, स्कीम-78, स्कीम-54, विजयनगर, बापूगांधीनगर, गुलाब बाग कॉलोनी और बापजीनगर में स्मैक,ब्राउन शुगर और नाइट्रावेट की गोलियां सप्लाई करता है। पुलिसकर्मी तलाशने पहुंचे तो आरोपित ने पैर में बंधा पट्टा दिखाया और कहा उसके पांव में फ्रेक्चर है। ठीक से चल नहीं पाता तो तस्करी कैसे करेगा।

जवानों ने गौर से देखा तो पट्टा पैर से सरक रहा था। इससे शक गहराया और तलाशी ली तो ब्राउन शुगर की पुड़िया मिल गई। आरोपित से 54 हजार रुपये कैश भी बरामद हो गए। टीआइ के मुताबिक तीन महीने पूर्व भी उसने जवानों को पट्टा दिखा कर रवाना कर दिया था।

जोया को ड्रग सप्लाय करने वाला तस्कर फरार

रीएल एस्टेट कंपनी के सीनियर सेल्स डायरेक्टर देवांशु मिश्रा की हत्या की आरोपित जोया को ड्रग सप्लाय करने वाले रफीक पगली और उसके बेटे जाफर लाला को आजादनगर थाना पुलिस तलाश रही है। रफीक आजादनगर,मुसाखेड़ी,भील कॉलोनी,रावजी बाजार,कोतवाली क्षेत्र के कईं बदमाशों को ड्रग सप्लाय करता है। जोया भी रफीक से ड्रग खरीदती थी। जाफर ने कई लड़कियों को नशे की लत लगा दी है।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

NaiDunia Local
NaiDunia Local