Indore Crime News: इंदौर।नईदुनिया प्रतिनिधि। हिंदूवादियों ने रविवार को दो मुस्लिम युवकों को हिदू युवतियों से अश्लील हरकतें करते पकड़ा। इन पर लव जिहाद का आरोप लगाया और दोनों को पुलिस के सुपुर्द कर दिया। युवक पश्चिम बंगाल के हैं और बेकरी में काम करते हैं। इनसे पुलिस पूछताछ कर रही है। युवतियों से स्वजन के सुपुर्द कर दिया है।

बजरंग दल संयोजक तन्नू शर्मा के मुताबिक युवक संदिग्ध अवस्था में सिरपुर क्षेत्र में देखे गए थे।दोनों युवतियों के साथ तालाब की पाल पर बैठे थे। पहनावे पर शक हुआ तो कार्यकर्ताओं ने पूछताछ की। युवकों ने पहले हिंदू नाम बताया, लेकिन आइडी मांगी तो सच कबूल लिया।

उनकी पिटाई की और चंदननगर पुलिस के सुपुर्द कर दिया। टीआइ के मुताबिक कोलकाता(पश्चिम बंगाल) के रहने वाले दोनों युवक एक बेकरी में काम करते हैं। युवतियां भी इसी बेकरी में काम पर जाती हैं। दोनों की दोस्ती है।युवक अपने आप को नाबालिग बता रहे हैं। उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ कर रहे है।

महिला के हाथ में आई चोट, मेस इंचार्ज पर केस दर्ज

इंदौर। एक निजी स्कूल में आटा गूंथने वाली मशीन में हाथ आने से 55 वर्षीय महिला कर्मचारी घायल हो गई। घटना 15 जून की है। वैष्णोदेवी कालोनी निवासी तुलसा पति पुंडलिक सिंगारे की शिकायत पर शनिवार को स्कूल के मेस इंचार्ज नीरज श्ार्मा के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। महिला ने बताया कि स्कूल की मेस में आटा गूंथने वाली मशीन में कई दिनों से खराबी थी। मेस इंचार्ज इसे ठीक नहीं करवा रहा था और सुरक्षा उपकरण भी उपलब्ध नहीं करवाए थे। इसी बीच 15 जून को आटा निकालते समय अचानक मशीन चालू हो गई, जिससे उसके दाहिने हाथ में काफी चोट आ गई।

ट्रक से चुराए दवाई के बाक्स

इंदौर लसूड़िया पुलिस थाने में दवाई के बाक्स चोरी का मामला दर्ज हुआ है। चिरौली बुलंद शहर उत्तर प्रदेश के कालीचरण यादव की शिकायत पर चोरी का केस दर्ज किया गया है। पुलिस के मुताबिक 19 नवंबर को फरियादी ट्रक (यूपी 16- जीटी 8043) में मेन कार्टन फार्मा कंपनी के दवाई के बाक्स भरकर इंदौर के लिए निकला था। 25 नवंबर को अरंडिया पुल बायपास पर जब ड्राइवर ने चेक किया तो ट्रक से 32 बाक्स गायब थे।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close