Indore Crime News: इंदौर। नईदुनिया प्रतिनिधि। बेलमोन्ट पार्क निरंजनपुर में रहने वाली 29 वर्षीय मोनिका पत्नी हिमांशु बसानी ने अपने पति के खिलाफ मारपीट की शिकायत लसूड़िया थाने में सोमवार को की। मोनिका ने बताया कि उसका पति आए दिन छोटी-छोटी बातों को लेकर मारपीट करता रहता है। सोमवार को सुबह करीब 6:30 बजे पति घर पर थे, मोनिका घर के बाहर लगा एक्सटेंशन बोर्ड घर के अंदर मोबाइल चार्ज पर लगाने के लिए लेकर आई तो पति गालियां देने लगा। कारण पूछा तो मारपीट की, लात-ठूसों से मारा, बाल पकड़ कर जमीन पर पटक दिया और घसीटते हुए बाहर ले गया और घर से जाने के लिए कहा। साथ ही जान से मारने की धमकी दी।

लेनदेन को लेकर विवाद

भागीरथपुरा में रहने वाले जितेन्द्र पुत्र परमाननंद उर्फ देशपाल राजपूत ने सुहाना पार्क निवासी सईद खान, उसके बेटे व पत्नी के खिलाफ केस दर्ज कराया है। खजराना थाना पुलिस ने बताया कि जितेन्द्र ने आरोपितों को 98400 रुपये उधार दिए थे। आरोपित ने थोड़ा-थोड़ा करके 50 हजार रुपये वापस कर दिए। शनिवार को बचे हुए रुपये मांगने के लिए जितेन्द्र उनके घर पहुंचा तो आरोपित रुपये देने से मना करने लगा। जितेन्द्र के साथ ही उसकी पत्नी के साथ भी गाली गलौज कीं और मारपीट करने लगा। आरोपित की पत्नी और बेटे ने भी मारपीट की। वहीं आरोपितों ने कहा कि आज के बाद यदि रुपये मांगे तो वह जान से खत्म कर देगा।

वहीं खजराना थाना पुलिस ने अड़ीबाजी को लेकर दूसरा मामला दर्ज किया है। रामकृष्ण बाग कालोनी के अभिषेक राठौर ने मायापुरी कालोनी के अंकित सोन, धीरज नगर के प्रेम मालवीय और सन्नी कदम के खिलाफ केस दर्ज कराया है। अभिषेक ने पुलिस को बताया कि वह धीरज नगर से घर जा रहा था, तभी आरोपित रास्ते में मिले और शराब के लिए रुपये मांगने लगे। रुपये नहीं दिए तो पीटा। केस दर्ज करने के बाद पुलिस आरोपितों की तलाश में जुट गई है।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags