इंदौर।नईदुनिया प्रतिनिधि। एरोड्रम थाना क्षेत्र में महिला की हत्या से हड़कंप मच गया।अज्ञात बदमाश महिला की गला रेत कर हत्या कर फरार हो गए।उसकी आंखों में मिर्ची भी झोंकी गई।महिला की 2015 में दूसरी शादी हुई थी।पति से तीन साल से वह टिफिन सेंटर का बोल कर निकलती थी।

टीआइ संजय शुक्ला के मुताबिक घटना विद्या पैलेस कालोनी की है।3 4 वर्षीय वंदना रघुवंशी का शव रक्तरंजित अवस्था में मिला। वंदना की आंखों में मिर्ची झोंक कर धारदार हथियार से गला रेता गया था। मौके पर संघर्ष के निशान भी मिले हैं।

पुलिस के मुताबिक पाटनीपुरा निवासी वंदना की 2008 में पहली शादी भोपाल में हुई थी। उसकी 14 साल की बेटी और 12 साल का बेटा है। पति से अनबन होने के कारण उसने तलाक दे दिया और 2015 में पड़ोस में रहने वाले राहुल रघुवंशी से कोर्ट मैरिज कर ली।

राहुल रेल में हाउस कीपिंग का काम करता है। सबसे पहले राहुल की मौके पर पहुंचा और पुलिस को बुलाया।उसने बताया कि वंदना ने कहा था कि वह दो सहेलियों के साथ टिफिन सेंटर चलाती है। तीन साल से वह रोज 12 बजे घर से निकल कर रात 8 बजे लौट आती थी। राहुल को भी आने में देरी हो जाती थी इसलिए कभी सवाल भी नहीं किए।

रविवार दोपहर करीब सवा 12 बजे वंदना की सहेली माही ने काल कर बताया कि वह खून से सनी हुई है। राहुल समझा वंदना का एक्सीडेंट हुआ होगा। पता पूछते-पूछताछ घटना स्थल पर पहुंचा तो पता चला उसकी पत्नी का गला रेत दिया गया है।

टीआइ के मुताबिक वंदना ने छह दिन पूर्व ही श्रीराम महाजन का मकान किराये पर लिया था। यहां माही और एक अन्य लड़की भी रहती थी। घर में टिफिन सेंटर चलाने का कुछ भी सामान नहीं मिला। शक है महिला अनैतिक कार्यों में लिप्त रही है।

पुलिस माही को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। उसने बताया कि करीब पौने 12 बजे सहेली के साथ कमरे पर आई थी। वंदना ने उन्हें समोसा लेने भेज दिया। करीब 15 मिनट बाद लौटी तो वंदना मृत अवस्था में मिली। पुलिस के मुताबिक घटना महज 10 मिनट के भीतर हो गई।आसपास के लोगों से पूछताछ की लेकिन किसी ने आरोपितों को नहीं देखा।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close