Indore Crime News: इंदौर। नईदुनिया प्रतिनिधि। खजराना थाना क्षेत्र से लापता महिला का तो सुराग नहीं मिला लेकिन पुलिस ने 33 लाख रुपये जब्त कर लिए। रुपये दोस्त रितेश ठाकुर के घर में छुपाए थे। पुलिस महिला की बड़ौदा,दाहोद में तलाश करने गई है। महिला के चार बच्चे है और वह 13 साल छोटे रिक्शा चालक इमरान के साथ फरार हुई है।

सीएसपी जयंत राठौर के मुताबिक महिला के पति के पास करोड़ों की जमीन है। उन्होंने गुमशुदगी दर्ज करवाई और बताया पत्नी इमरान के रिक्शा से आती जाती थी। इस दौरान दोनों में दोस्ती हो गई। घटना के कुछ दिनों पूर्व ही उसने मनावर स्थित एक लॉज का सौदा किया था। उसने 47 लाख रुपये कैश तिजोरी में रखवाए थे।

तिजोरी की चाबी पत्नी के पास ही रहती थी। मौका देख कर इमरान के साथ फरार हो गई। पुलिस ने जब मोबाइल लोकेशन के आधार पर छानबीन की तो पता चला दोनों सांवेर रोड निवासी रितेश ठाकुर के संपर्क में थे। पुलिस ने रविवार सुबह रितेश से 33 लाख रुपये जब्त कर लिए।

सीएसपी के मुताबिक रितेश के घर में 30 लाख थे। जबकि 3 लाख रुपये लेकर वह खुद भी सागर घुमने चला गया था। उसने पूछताछ में बताया इमरान का एक साथी फरारी में मदद कर रहा है। वह रतलाम,जावरा,उज्जैन,बड़ौदा और दाहोद की तरफ गए है।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

NaiDunia Local
NaiDunia Local